Saturday , December 16 2017

सीएम के आते ही गरमायी जदयू की सियासत

पटना 15 जून : जुमा को "सेवा यात्रा" से वजीर ए आला नीतीश कुमार के लौटने पर पानी वसायल वजीर विजय कुमार चौधरी, खाने की फराहमी और सार्फीन की हिफाज़त के वजीर श्याम रजक, जदयू के सूबे के सदर वशिष्ठ नारायण सिंह, पर्लियाम्नी अमूर के वजीर बिजेंद

पटना 15 जून : जुमा को “सेवा यात्रा” से वजीर ए आला नीतीश कुमार के लौटने पर पानी वसायल वजीर विजय कुमार चौधरी, खाने की फराहमी और सार्फीन की हिफाज़त के वजीर श्याम रजक, जदयू के सूबे के सदर वशिष्ठ नारायण सिंह, पर्लियाम्नी अमूर के वजीर बिजेंद्र प्रसाद यादव और राज्यसभा के एमपी आरसीपी सिंह समेत जदयू कायदीनों के साथ वजीर ए आला रिहायिसगाह पर तकरीबन तीन घंटे बैठक चली।

बैठक में इत्तेहाद के मुस्तकबिल पर फेसला ले लिया गया। हर उस पहलू पर गौर किया गया, जो इत्तेहाद के होने या न होने पर फर्क पड़ सकती है।

इन कायदीनों के जाने के बाद तकरीबन 8.30 बजे बिहार असेंबली के सदर उदय नारायण चौधरी भी वजीर ए आला से मिलने 1, अणे सड़क पहुंचे। तकरीबन आधे घंटे तक दोनों कायदीनों की बातचीत हुई। स्पीकर के निकलने के बाद वजीर ए आला रिहायिसगाह पर लोगों का आना जाना लगा रहा। बंद शीशे वाली कई कारें सीएम रिहायिस में दाखिल हुई। जराए बताते हैं कि वजीर ए आला देर रात तक अपने करीबी के साथ बैठक की।

TOPPOPULARRECENT