Thursday , December 14 2017

सीएम के काफिले में शामिल चार गाड़ी हादसा का शिकार

वजीरे आला हेमंत सोरेन के काफिले में शामिल चार गाडि़यां मंगल दोपहर दो बजे एसएसपी दफ्तर के सामने हादसा का शिकार हो गईं। हादसे में कोई जख्मी नहीं हुआ है। हादसा का शिकार गाड़ियो में सीएम के काफिले में चल रही एक एंबुलेंस के अलावा झामुम

वजीरे आला हेमंत सोरेन के काफिले में शामिल चार गाडि़यां मंगल दोपहर दो बजे एसएसपी दफ्तर के सामने हादसा का शिकार हो गईं। हादसे में कोई जख्मी नहीं हुआ है। हादसा का शिकार गाड़ियो में सीएम के काफिले में चल रही एक एंबुलेंस के अलावा झामुमो के जिला सदर, समेत तीन कारकुनान की गाडि़यां शामिल हैं।

सोनारी हवाई अड्डे से निकलते वक़्त हुआ हादसा

सोनारी हवाई अड्डे पर पौने दो बजे हेलीकॉप्टर से उतरने के बाद वजीरे आला का काफिला सेल्स टैक्स दफ्तर के नए इमारत की तरफ रवाना हुआ। वजीरे आला को इस नए इमारत की इफ़्तिताह करना था। यह काफिला दोपहर दो बजे के तकरीबन एसएसपी दफ्तर के सामने से गुजर रहा था।

वहां रमेश होटल के नजदीक स्पीड ब्रेकर होने के चलते काफिले में शामिल एंबुलेंस के ड्राइवर ने अचानक ब्रेक लगा दी। उसके ब्रेक लगाते ही पीछे चल रहे झामुमो के जिला सदर रमेश हांसदा की बोलेरो के ड्राइवर ने ब्रेक लगाते-लगाते एंबुलेंस को टक्कर मार दी। रमेश हांसदा की बोलेरो के पीछे झारखंड तालिबे इल्म नौजवान मोर्चा के रुक्न और बर्मामाइंस के रहने वाले अभिषेक सिंह की काले रंग की स्कॉर्पियो थी, वह रमेश हांसदा की गाड़ी में पीछे की तरफ से टकरा गई।

अभिषेक के गाड़ी के पीछे एक टाटा सूमो थी, जोकि स्कॉर्पियो से टकरा गई। रमेश के ड्राइवर पर झारखंड छात्र मोर्चा के अभिषेक सिंह का इल्ज़ाम है कि रमेश हांसदा की बोलेरो का ड्राइवर एंबुलेंस को ओवरटेक कर आगे बढ़ने की कोशिश कर रहा था। पहले उसने दाईं तरफ फिर बाईं तरफ गाड़ी मोड़ी। इसी दौरान ब्रेक पर वह कंट्रोल नहीं रख सका। उससे ही काफिले में चल रहे गाड़ी टकराये। कोट एंबुलेंस में अचानक ब्रेक लगी और उसके बाद पीछे चल रहे गाड़ी एक-दूसरे से टकरा गए।

TOPPOPULARRECENT