सीएम नीतीश कुमार झूठ बोलकर अफवाह फैला रहे हैं, परिवार में कोई कलह नहीं- तेजस्वी यादव

सीएम नीतीश कुमार झूठ बोलकर अफवाह फैला रहे हैं, परिवार में कोई कलह नहीं- तेजस्वी यादव
Click for full image

बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने परिवार के भीतर किसी प्रकार की कलह की चर्चा को खारिज करते हुए रविवार को आरोप लगाया कि इस तरह की अफवाहों के पीछे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हैं।

चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता राजद प्रमुख लालू प्रसाद से रांची स्थित रिम्स में उनके छोटे पुत्र तेजस्वी प्रसाद यादव ने मुलाकात की थी। इसके बाद यह चर्चा थी कि वह पारिवारिक कलह के निदान के लिए पिता से मिलने गए थे।

तेजस्वी यादव रांची के रिम्स में काफी देर तक लालू यादव से बातचीत की. इस दौरान तेजस्वी यादव ने अपने पिता के स्वास्थ्य की चिंता जताई। उन्होंने कहा कि पहले से लालू यादव की तबीयत ठीक नहीं है।

तेजस्वी यादव ने डॉक्टरों से मिलकर स्वास्थ्य से जुड़ी पूरी जानकारी ली। इस दौरान बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी पर निशाना साधते हुए तेजस्वी ने कहा कि जिस राज्य का उपमुख्यमंत्री अपराधियों के सामने नतमस्तक हो उस राज्य के व्यवस्था का आप हाल समझ सकते हैं।

रविवार को यहां पत्रकारों से बातचीत करते हुए तेजस्वी ने किसी प्रकार की कलह की चर्चा को खारिज कर दिया और आरोप लगाया कि इस तरह की झूठा अफवाहों के पीछे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हैं और वह राजद के समर्थकों का मनोबल तोड़ने के उद्देश्य से ऐसा कर रहे हैं।

उन्होंने आरोप लगाया कि ऐसा प्रतीत होता है कि केंद्र और बिहार में सत्ता में बैठे लोग अपनी उपलब्धियों की चर्चा करने के बजाए उनके परिवार के भीतर क्या हो रहा है, उसके जरिए वोट चाहते हैं। यह नरेंद्र मोदी का न्यू इंडिया ।

तेजस्वी ने कहा कि राजद आगामी दिसंबर महीने में पटना में एक रैली आयोजित करने पर विचार कर रही है जिसमें महागठबंधन के अलावा समान विचार वाले अन्य दलों को भी आमंत्रित किया जाएगा। तेजस्वी ने कहा कि विभिन्न दलों के साथ बातचीत के बाद रैली की तिथि तय की जाएगी।

Top Stories