सीएम योगी व RSS के खिलाफ विवादित पोस्ट, 5 लोगों पर FIR, 1 गिरफ्तार

सीएम योगी व RSS के खिलाफ विवादित पोस्ट, 5 लोगों पर FIR, 1 गिरफ्तार
Lucknow: UP Chief Minister Yogi Adityanath arrives for a cabinet meeting at Lok Bhawan in Lucknow on Wednesday. PTI Photo by Nand kumar (PTI3_22_2017_000223B)

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के बारे में सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक पर अमर्यादित टिप्पणी पोस्ट करने  का मामला सामने आया है. शिकायत मिलने के बाद हरकत में आई पुलिस ने विवादित पोस्ट व उस पर कमेन्ट वाले पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर सर्विलांस सेल की सहायता से एक व्यक्ति को गिरफ्तार करने में कामयाबी पाई है.

 

फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी करने का आरोप
अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप सिंह ने शुक्रवार को जानकारी देते हुए बताया कि कोतवाली नगर क्षेत्र के गौरव गुप्ता ने राणा सुलतान जावेद, जीशान जावेद, हारून खां, शफीक खान और किंग खान के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. इन सभी पर मुख्यमंत्री और आरएसएस के संबंध में फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी करने का आरोप है. पुलिस ने आईटी एक्ट के तहत कोतवाली नगर में मामला दर्ज कर इस सिलसिले में एक युवक को गिरफ्तार किया है. मामले की विवेचना की जा रही है. विवेचना में सर्विलांस सेल की मदद ली जा रही है.

 

अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप सिंह ने कहा कि ऐसी किसी भी अमर्यादित टिप्पणी और घटना को लेकर पुलिस खुद भी सतर्क है और ऐसे लोगों के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी. गौरतलब है कि बीते 14 नवंबर को फेसबुक पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की हाथ में हरी झंडी दिखाते हुए फोटो पोस्ट कर उनके तथा राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ (RSS) के संबंध में अभद्र टिप्पणियां की गई थीं. फिलहाल पुलिस और  सर्विलांस सेल मामले की जांच कर रही है. शेष आरोपियों की तलाश जारी है.

Top Stories