Friday , December 15 2017

सीठियो में गाँव वालों ने की दहशतगर्दी मुखालिफ सभा, नारे लगाये

पटना में हुए सीरियल बम धमाके में पकड़े गये सीठियो बस्ती के नौजवान का नाम सामने आने से सीठियो के गाँव वालों ने, अंसारी महापंचायत और अंजुमन इसलामिया की तरफ से जुमा को दहशतगर्द मुखालिफ सभा की गयी। इसमें आसपास के गांवों से भी तकरीबन 200

पटना में हुए सीरियल बम धमाके में पकड़े गये सीठियो बस्ती के नौजवान का नाम सामने आने से सीठियो के गाँव वालों ने, अंसारी महापंचायत और अंजुमन इसलामिया की तरफ से जुमा को दहशतगर्द मुखालिफ सभा की गयी। इसमें आसपास के गांवों से भी तकरीबन 200 लोग शामिल हुए। सभा में तमाम तबकों के लोगों ने शिरकत की।

सदारत प्रो. रिजवान अली अंसारी ने की। उन्होंने कहा कि गांव सिर्फ दो-चार नौजवानों की वजह से बदनाम हो गया है। ऐसा कतई नहीं है कि गांव के तमाम लोग दहशतगर्दों के रबता में हैं। इसके बाद मौजूद लोगों ने एक आवाज़ में दहशतगर्द मुखालिफ नारे लगाये। साथ ही दहशतगर्द से जुड़ी हर तरह की सरगरमियों के मुखालिफत करने का फैसला लिया। इसके अलावा पटना बम धमाके की मज़मत इजतेमाई तौर से की। इस दौरान गांव के शेखावत साहब ने कहा कि हम तमाम गांववाले अहद लेते हैं कि दहशतगर्द को किसी भी हालत में पनपने नहीं देंगे और ऐसी किसी भी हरकत का मुंहतोड़ जवाब इजतेमाई तौर से देने की कोशिश करेंगे।

बैठक में शामिल लोगों ने यह भी कहा कि पटना सीरियल बम धमाके में जबसे सीठियो गांव के इम्तियाज समेत दीगर नौजवानों के नाम सामने आये हैं, खुफिया एजेंसी, पुलिस के साथ-साथ आम लोग भी शक की निगाह से देखने लगे हैं। साथ ही तरह-तरह की बातें कर रहे हैं। इससे गांव के नौजवानों के मुश्तकबिल पर बुरा असर पड़ रहा है। इसलिए हमलोग इस बात का खास ख्याल रखेंगे कि गांव के किसी भी नौजवान पर इस वाकिया का असर न पड़े।

TOPPOPULARRECENT