Saturday , December 16 2017

सीनियर बुश पर एक और महिला ने गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया, इससे पहले तीन महिलाएं लगा चुकी है आरोप!

वॉशिंगटन। अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति जॉर्ज एच डब्ल्यू बुश की घटिया व शर्मनाक हरकतों की परतें एक -एक करे खुलती जा रही हैं। सीनियर बुश पर अब चौथी महिला ने भी गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया है। इससे पहले, तीन महिलाएं बुश पर इस तरह का आरोप लगा चुकी हैं।

‘द न्यूयॉर्क टाइम्स’ के अनुसार, अमांडा स्टेपल्स ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर 93 वर्षीय पूर्व राष्ट्रपति के साथ वाली एक फोटो पोस्ट की है, जो वर्ष 2006 में ली गई थी। अमांडा उस वक्त मैने राज्य सीनेट के लिए बतौर रिपब्लिकन उम्मीदवार चुनाव लड़ रही थीं।

अमांडा ने इंस्टाग्राम पर साझा की गई तस्वीर को कैप्शन दिया, बुश ने पीछे से छुआ और मजाक में कहा ओह ! मैं उस तरह का राष्ट्रपति नहीं हूं।

अमांडा के आरोपों का जवाब मांगे जाने पर शुक्रवार को पूर्व राष्ट्रपति के प्रवक्ता मैकग्राथ ने बुधवार की रात दिए बयान को ही दोहराया कि अगर उन्होंने किसी का भी अपमान किया है तो बुश इसके लिए ईमानदारी से माफी मांगते हैं।

बुधवार को दूसरा आरोप लगने के बाद बुश ने माफी मांगते हुए एक आधिकारिक बयान जारी किया था।

आधिकारिक बयान में सफाई देते कहा गया था, 93 वर्ष की उम्र में बुश व्हीलचेयर पर निर्भर हैं और उनका यह हाल लगभग पांच वर्षो से है, इसलिए जब वह किसी के साथ फोटो खिंचवाते हैं, तो उनका हाथ अनायास साथ वाले व्यक्ति के कमर पर पड़ जाता है।

बयान में आगे कहा गया, लोगों के साथ मिलने पर माहौल को हल्का करने के लिए पूर्व राष्ट्रपति हमेशा एक तरह थोड़ा मजाक कर लिया करते हैं और कभी-कभी नेक इरादे से वह महिलाओं के पिछले हिस्से पर थपकी दे दिया करते हैं।

TOPPOPULARRECENT