Wednesday , December 13 2017

सीबीएसइ की इम्तिहान कल से

सीबीएसइ बोर्ड की क्लास 10 वीं व 12वीं की इम्तिहान एक मार्च से शुरू होगी। इम्तिहान की तैयारी पूरी कर ली गयी है। रांची में क्लास 12वीं की इम्तिहान में तकरीबन दस हजार इम्तिहान में शामिल होंगे। क्लास दसवीं में बोर्ड इम्तिहान देनेवाले दे

सीबीएसइ बोर्ड की क्लास 10 वीं व 12वीं की इम्तिहान एक मार्च से शुरू होगी। इम्तिहान की तैयारी पूरी कर ली गयी है। रांची में क्लास 12वीं की इम्तिहान में तकरीबन दस हजार इम्तिहान में शामिल होंगे। क्लास दसवीं में बोर्ड इम्तिहान देनेवाले देहिंदगान की तादाद काफी कम है।

दारुल हुकूमत में जेवीएम श्यामली, डीपीएस, डीएवी बरियातू, केंद्रीय विद्यालय दीपाटोली, डीएवी गांधीनगर, सुरेंद्रनाथ सेंटेनरी,केंद्रीय विद्यालय हिनू, गुरुनानक स्कूल, डीएवी धुर्वा व ऑक्सफोर्ड पब्लिक स्कूल में इम्तिहान सेंटर बनाया गया है। इम्तिहान देहिंदगान को सीबीएसइ बोर्ड के के मुताबिक सवाल कॉपी पढ़ने के लिए 15 मिनट का इजाफ़ी वक़्त दिया जायेगा। क्लास दस में पहले दिन मुखतलिफ़ मुक़ामी भाषाओं की इम्तिहान होगी। क्लास 12वीं की अंगरेजी की इम्तिहान होगी। 10वीं की इम्तिहान 19 मार्च तक होगी। सीबीएसइ बोर्ड की क्लास 12वीं की इम्तिहान 17 अप्रैल तक होगी।

TOPPOPULARRECENT