Saturday , August 18 2018

सीमांध्र क़ाइदीन से दिगविजय् सिंह का राबिता

कांग्रेस हाईकमान रियासती असेंबली-ओ‍कौंसिल में तेलंगाना बिल पर मुबाहिस के सिलसिले में जारी तनाज़ा पर गहिरी नज़र रखे हुए है।

कांग्रेस हाईकमान रियासती असेंबली-ओ‍कौंसिल में तेलंगाना बिल पर मुबाहिस के सिलसिले में जारी तनाज़ा पर गहिरी नज़र रखे हुए है।

ए आई सी सी के जनरल सेक्रेटरी-ओ-इंचार्ज उमोर आंध्र प्रदेश दिगविज सिंह असेंबली-ओ‍-कौंसिल के हालात के बारे में पार्टी क़ाइदीन से रिपोर्ट हासिल कर रहे हैं।

बताया जाता हैके दिगविजय् सिंह ने तेलंगाना और सीमांध्र क़ाइदीन से रब्त पैदा करते हुए मुसव्वदा बिल पर मुबाहिस को यक़ीनी बनाने के लिए स्पीकर से तआवुन की ख़ाहिश की।

उन्होंने चीफ मिनिस्टर किरण कुमार रेड्डी और सदर प्रदेश कांग्रेस बोतसा सत्य नाराय‌ना के अलावा डिप्टी चीफ मिनिस्टर दामोदर राज नरसिम्हा और तेलंगाना के दुसरे क़ाइदीन से रब्त पैदा करते हुए मुसव्वदा बिल पर मुबाहिस को यक़ीनी बनाने के लिए अरकान में इत्तेफ़ाक़ राय पैदा करने की ज़रूरत पर ज़ोर दिया।

दिगविजय सिंह ने बिज़नस एडवाइज़री कमेटी के मीटिंग में बिल पर मुबाहिस के फैसले और दुसरे सियासी तब्दीलियों के बारे में नायब सदर प्रदेश कांग्रेस और रुकन क़ानूनसाज़ कौंसिल मुहम्मद अली शब्बीर से रिपोर्ट हासिल की है।

इसी दौरान कल से असेंबली और कौंसिल में तेलंगाना बिल पर मुबाहिस के फैसले पर कांग्रेस हाईकमान ने भी इत्मीनान का इज़हार किया है। मुहम्मद अली शब्बीर ने कहा कि मीडिया के बाअज़ गोशे और आंध्रई क़ाइदीन अवाम में उलझन पैदा कर रहे हैं।

उन्होंने सीमांध्रई अरकान को मश्वरह दिया कि वो मुबाहिस में हिस्सा लेते हुए अपने पसमांदा इलाक़ों की तरक़्क़ी के हक़ में तजावीज़ पेश करें।

TOPPOPULARRECENT