Wednesday , December 13 2017

सीमा आंध्र क़ाइदीन ब्लैक मेलर्स, इस्तीफ़े क़ुबूल करने स्पीकर से मुतालिबा – मधू गोड़

हैदराबाद 9 जुलाई ( सियासत न्यूज़ ) कांग्रेस के रुक्न पार्लीयामेंट मधु गोड़ ने सीमा आंध्र क़ाइदीन को ब्लैक मेलर्स और धोका बाज़ क़रार देते हुए जितने भी अरकाने असेंबली इस्तीफ़े दे रहे हैं तमाम इस्तीफ़े क़ुबूल करने का स्पीकर असेंबल

हैदराबाद 9 जुलाई ( सियासत न्यूज़ ) कांग्रेस के रुक्न पार्लीयामेंट मधु गोड़ ने सीमा आंध्र क़ाइदीन को ब्लैक मेलर्स और धोका बाज़ क़रार देते हुए जितने भी अरकाने असेंबली इस्तीफ़े दे रहे हैं तमाम इस्तीफ़े क़ुबूल करने का स्पीकर असेंबली से मुतालिबा किया।

वाई एस आर कांग्रेस पार्टी पर राज शेखर रेड्डी के नक़शे क़दम पर चलते हुए मुख़ालिफ़ तेलंगाना एजेंडे पर अमल करने का इल्ज़ाम आइद किया । हल्क़ा लोक सभा निज़ामाबाद की नुमाइंदगी करने

वाले कांग्रेस के रुक्न पार्लीयामेंट तेलंगाना के कट्टर हामी मधु गौड़ ने कहा कि लाख रुकावटें आए किसी भी सूरत में अलैहदा तेलंगाना रियासत तशकील पाकर रहेगी। उन्हों ने सीमा आंध्र के कांग्रेस क़ाइदीन को ब्लैक मेलर्स और धोका बाज़ क़रार देते हुए कहा कि जब भी कांग्रेस पार्टी हाईकमान तेलंगाना पर मुसबत फैसला करने के लिए क़दम आगे बढ़ाती है।

सीमा आंध्र के क़ाइदीन इस्तीफ़ा की धमकी देते हुए तशकीले तेलंगाना में रुकावट बनने की कोशिश करते हैं । कांग्रेस पार्टी हाईकमान और मर्कज़ को झूटी रिपोर्ट्स पेश करते हैं लेकिन इस बार कांग्रेस हाईकमान सीमा आंध्र क़ाइदीन के दबाव में हरगिज़ नहीं आएगी।

दूसरी जानिब वाई एस आर कांग्रेस पार्टी के अरकाने असेंबली अरकाने क़ानूनसाज़ कौंसिल इस्तीफ़ा दे रहे हैं । तेलंगाना की नुमाइंदगी करने वाले क़ाइदीन को जमाती वाबस्तगी से बालातर हो कर एक प्लेटफार्म पर जमा होने की ज़रूरत है।

TOPPOPULARRECENT