Thursday , December 14 2017

सीम अन्ध्रर क़ाइदीन तेलगाना अवाम‌ को मुशतईल कर रहॆ है

कांग्रेस के सिनियर‌ क़ाइद(लीडर) डाक्टर के केशव राव‌ ने सीमा आंधरा के कांग्रेस क़ाइदीन पर मुख़ालिफ़(बिकारना) तेलंगाना ब्यानात जारी करते हुए तेलंगाना के अवाम को मुश्तइल(किलाफ़) करने का इल्ज़ाम आइद क्या ।

कांग्रेस के सिनियर‌ क़ाइद(लीडर) डाक्टर के केशव राव‌ ने सीमा आंधरा के कांग्रेस क़ाइदीन पर मुख़ालिफ़(बिकारना) तेलंगाना ब्यानात जारी करते हुए तेलंगाना के अवाम को मुश्तइल(किलाफ़) करने का इल्ज़ाम आइद क्या ।

पार्टी हाईकमान से मुलाक़ात करने के लिये तेलंगाना के अरकान पार्ल्यमंट दिल्ली रवाना होगए ।
तेलंगाना की नुमाइंदगी करने वाले कांग्रेस के अरकान पार्ल्यमंट का आज डाक्टर के केशव राव‌ की क़ियामगाह पर इजलास मुनाक़िद हुव‌ ।

जिस में तेलंगाना मार्च की ताईद करने के इलावा तेलंगाना मार्च को ताक़त के ज़ोर पर रोकने के ख़िलाफ़ संगीन नताइज होने के ख़दशात का इज़हार किया गया ।
इजलास के बाद मीडिया से बात चीत करते हुए डाक्टर के केशव राव‌ ने कहा कि तेलंगाना के अवाम और क़ाइदीन तेलंगाना के मसला पर कोई समझौता नहीं करेंगे ।
तेलंगाना के मसला(मसलॆ) पर जब भी कांग्रेस हाईकमान और मर्कज़ी हुकूमत संजीदगी से ग़ौर करती है सीमा आंधरा के क़ाइदीन दिल्ली पहोनचकर मुख़ालिफ़ तेलंगाना लहर चला रहे हैं ।

यही नहीं तेलंगाना के क़ाइदीन मुख़ालिफ़ तेलंगाना ब्यानात देते हुए तेलंगाना अवाम के जज़बात को ठेस पहूँचा रहे हैं । उन्हों ने कहा कि तेलंगाना मार्च मुल्तवी करने का सवाल ही पैदा नहीं होता ।

तेलंगाना मार्च से मुख़ालिफ़ीन तेलंगाना के आंखें खुल जाएंगी ।सदर टी आर एस मिस्टर के चन्द्र शेखर राव‌ की कांग्रेस हाईकमान से मुज़ाकरात पर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए कहा के इस में बुराई किया है ।चन्द्र शेखर राव‌ तलंगाना की तहरीक चला रहे हैं और कांग्रेस पार्टी हाईकमान उन से मुज़ाकरात कररही है जिस दिन अलहदा तेलंगाना रियासत तशकील देने का ऐलान किया जाएगा उसी दिन टी आर एस कांग्रेस में ज़म होजाएगी ।

तलंगाना के अवाम सिवाए तेलंगाना के दूसरा कोई मुतबादिल क़बूल नहीं करेंगे । कांग्रेस के रुकन पार्ल्यमंट मिस्टर एम जगन्नाथ ने कहा कि अगर कांग्रेस हाईकमान अलहदा तेलंगाना रियासत तशकील नहीं देती है तो इलाक़े तेलंगाना में कांग्रेस पार्टी को बहुत बड़ा नुक़्सान होगा ।

सीमा आंधरा के क़ाइदीन दिल्ली में मुख़ालिफ़ तलंगाना तहरीक चलाते हुए तेलंगाना अवाम के जज़बात को ठेस पहूँचा रहे हैं कांग्रेस के रुकन पार्ल्यमंट मिस्टर जी वेवेक ने कहा कि हम इलाक़े तलंगाना में कांग्रेस पार्टी को मुस्तहकम(मज़बुत‌) करने के लिये अलहदा (सपरॆत‌)तलंगाना की तहरीक चला रहे हैं ।

सीमा आंधरा के कांग्रेस क़ाइदीन मुख़ालिफ़ तलंगाना तहरीक पर अपना वक़्त बर्बाद करने के बजाय सीमा आंधरा में कांग्रेस को मुस्तहकम(मज़बुत‌) करने पर ग़ौर करें ।

TOPPOPULARRECENT