Sunday , July 22 2018

सीरियल ‘इश्कबाज’ के प्रोड्यूसर ने की खुदकुशी

सीरियल ‘इश्कबाज’ के सुपरवाइजिंग प्रोड्यूसर संजय बैरागी ने मुंबई के मलाड इलाके में स्थित अपनी बिल्डिंग के 16वें फ्लोर से छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली. पहले खबरें आई थीं कि संजय का संतुलन बिगड़ गया था और वो बिल्डिंग से नीचे गिर गए थे, लेकिन पुलिस को उनके पास से सुसाइड नोट बरामद हुआ है, जिसके बाद कंफर्म हो गया कि उन्होंने आत्महत्या की है.

मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक, संजय होली खेलकर शाम 4.30 बजे घर लौटे थे. उन्होंने होली सेलिब्रेशन की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर अपलोड की थी, लेकिन 2 घंटे बाद ही उन्होंने सुसाइड कर लिया.

अपने सुसाइड नोट में उन्होंने लिखा है- ये मेरी गलती है. मुझे आर्थिक परेशानी है. मेरी फैमिली बुरे दौर से गुजर रही है. इसके लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया जाना चाहिए.

संजय अपने पीछे पत्नी और दो बच्चों को छोड़ गए हैं.

‘इश्कबाज’ की प्रोड्यूसर गुल खान ने Spotboye.com से बात करते हुए कहा- ‘संजय बहुत अच्छे कर्मचारी थे. वो प्रोडक्शन का सारा काम संभाल रहे थे. वो मुझे रिपोर्ट नहीं करते थे. मुझे उनके सुसाइड का कारण पता नहीं है.’

पिछली जुलाई के NCRB डाटा के मुताबिक 91,000 पुरुषों ने आत्महत्या की थी. 2015 के डाटा के मुताबिक, महिलाओं से ज्यादा पुरुषों ने आत्महत्या की थी. 2016 का आंकड़ा अभी नहीं आया है.

TOPPOPULARRECENT