Monday , June 18 2018

सीरिया की रैली के लिए नहीं मिली अनुमति, वारंगल के नईम ने किया आत्महत्या का प्रयास!

हैदराबाद: तेलंगाना के वारंगल शहर में एक मुस्लिम समूह के नेता ने सीरिया में हत्याओं का विरोध करने के लिए रैली के लिए अनुमति देने से इंकार करने वाले अधिकारियों के ऊपर परेशान होने के बाद जहर खाकर आत्महत्या का प्रयास किया।

वीडियो वेबकास्ट में शुक्रवार देर तक अपने फेसबुक अकाउंट पर रहते हुए, युवक ने सीरिया में बच्चों सहित निर्दोष लोगों के नरसंहार की निंदा करने के लिए रैली के लिए अनुमति देने से इनकार करते हुए पुलिस पर अपना गुस्सा दिखाया।

मोहम्मद नईम ने बाद में अपनी जेब से एक बोतल निकाली और उसकी सामग्री का सेवन किया, और कहा कि वह अपना जीवन समाप्त कर रहा है। बाद में उसे अस्पताल ले जाया गया। पुलिस ने कहा कि उसकी स्थिति स्थिर थी।

युवक मुसलमानों के अधिकारों के लिए मुस्लिम हकुमुला पुरता समिति (संघर्ष समिति) का वारंगल जिला प्रमुख है।

उसने कहा कि संगठन ने शांतिपूर्ण रैली रखने की अनुमति मांगी थी और पुलिस ने शुरू में इस पर अनुमति देने के लिए सहमति व्यक्त की थी। बाद में, पुलिस अधिकारियों ने अनुमति देने से इंकार कर दिया।

नईम ने कहा कि वह असहाय महसूस कर रहा था क्योंकि वह भी सीरिया में नरसंहार की निंदा करने और पीड़ितों के साथ एकजुटता व्यक्त करने के लिए एक रैली का आयोजन करने वाला था जिसकी उसे अनुमति नहीं दी गयी।

उसने आरोप लगाया कि राजनीतिक नेताओं ने हितों को निहित किया है और वे समुदाय के लिए अपनी आवाज उठाने या एक उचित कारण का समर्थन करने के बारे में चिंतित नहीं थे।

इससे पहले शुक्रवार को उसने खुद को मिट्टी के तेल से भस्म करने की कोशिश की थी। हालांकि, संगठन के अन्य सदस्यों ने उसे अत्यधिक कदम उठाने से रोक लिया था।

TOPPOPULARRECENT