Sunday , September 23 2018

सीवान में लड़की के चेहरे पर तेजाब फेंका

जिले के हुसैनगंज थाने के सिधवल गांव में मंगल की दोपहर गैर समाजी अनासिर ने एक लड़की के चेहरे पर तेजाब फेंक दिया। इससे वह संगीन गौर से झुलस गई। संगीन तौर से झुलसी लड़की को सदर अस्पताल लाया गया, जहां से डॉक्टरों ने इलाज के बाद पीएमसीएच र

जिले के हुसैनगंज थाने के सिधवल गांव में मंगल की दोपहर गैर समाजी अनासिर ने एक लड़की के चेहरे पर तेजाब फेंक दिया। इससे वह संगीन गौर से झुलस गई। संगीन तौर से झुलसी लड़की को सदर अस्पताल लाया गया, जहां से डॉक्टरों ने इलाज के बाद पीएमसीएच रेफर कर दिया। झुलसी हुई लड़की उमाशंकर राम की बेटी है।

एसपी विकास वर्मन ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने फौरन कार्रवाई करते हुए एक मुल्ज़िम को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार मुल्ज़िम इसी गांव का धु्रव राम है। उससे पुलिस पूछताछ कर रही है। इंचार्ज थाना सदर सत्येन्द्र कुमार ने बताया कि लड़की के बयान पर एफआईआर दर्ज कराई गई है। इसमें कहा गया है कि वह दोपहर में अपने घर में सोयी हुई थी कि तभी गांव के धु्रव राम, अजीत राम, अमन राम व रविन्द्र कुमार आए और घर में घुस गए।

इसके बाद उसके चेहरे पर तेजाब फेंक कर भाग गए। भागने के बाद जब वह चिल्लाने लगी तो उसका चचेरा भाई आया और इलाज के लिए अस्पताल लेकर गया। पुलिस दीगर मुल्ज़िम की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। इंचार्ज थाना सदर ने कहा कि एफआईआर में वाकिया की वजह का जिक्र नहीं किया गया है, लेकिन मामला इश्क़ से जुड़ा लग रहा है। मामले की जांच की जा रही है।

TOPPOPULARRECENT