Friday , December 15 2017

सी आई एस एफ़ हैड कांस्टेबल ने तीन साथीयों को हलाक कर दिया

सी आई एस एफ़ से ताल्लुक़ रखने वाले एक हैड कांस्टेबल ने आज एक अजीब-ओ-ग़रीब वाक़िये में अपने तीन साथीयों को जो कलपक्कम न्यूक्लियर कोंप्लेक्स‌ से वाबस्ता थे को गोली मार कर हलाक कर दिया जबकि दीगर दो को ज़ख़मी कर दिया। ये दिलदोज़ वाक़िया पैरा म

सी आई एस एफ़ से ताल्लुक़ रखने वाले एक हैड कांस्टेबल ने आज एक अजीब-ओ-ग़रीब वाक़िये में अपने तीन साथीयों को जो कलपक्कम न्यूक्लियर कोंप्लेक्स‌ से वाबस्ता थे को गोली मार कर हलाक कर दिया जबकि दीगर दो को ज़ख़मी कर दिया। ये दिलदोज़ वाक़िया पैरा मिल्ट्री कैंम्प में रौनुमा हुआ।

पुलिस ने बताया कि मुल्ज़िम हैड कांस्टेबल 45 साला विजय‌ प्रताप सिंह ने 9 एम एम कारबाइन से फायरिंग शुरू करदी और एक अस्सिटैंट सब इन्सपेक्टर गणेश और हैड कांस्टेबलस बसोराज और मोहन सिंह को कलपक्कम टाउन शिप में वाक़्य सी आर पी एफ़ बयार किस में हलाक कर दिया जो न्यूक्लियर कोंप्लेक्स से दस किलो मीटर के फ़ासिले पर वाक़्य है।

इस वाक़िये के बावजूद न्यूक्लियर कोंप्लेक्स‌ में जारी सरगर्मीयां बदस्तूर जारी रहें। जिस वक़्त हमला हुआ उस वक़्त सुबह के वक़ततमाम फ़ौजीयों को हाज़िरी के लिए एक मुक़ाम पर जमा होना था और इस‌ के बाद दीगरे उन की हाज़िरी ली जा रही थी कि अचानक मुल्ज़िम ने फायरिंग शुरू करदी। उस वक़्त सुबह के 5.30 बजे का अमल था। ये तफ़सीलात कांची पुरम के पुलिस सुप्रिटेंडेंट‌ सी विजय‌ कुमार ने दी।

TOPPOPULARRECENT