Sunday , August 19 2018

सी बी आई, कांग्रेस का खिलौना, सयासी इंतिक़ाम असल मक़सद

हैदराबाद 04 अप्रैल: वाई एस आर कांग्रेस क़ाइद शर्मीला ने आज अपनी पदयात्रा के 1500 किलो मीटर मुकम्मल करलिए। पीडाना बस सटानड (ज़िला कृष्णा) में जल्सा-ए-आम से ख़िताब करते हुए उन्हों ने कहा कि सी बी आई कांग्रेस के हाथों का खिलौना बन कर अपनी एह

हैदराबाद 04 अप्रैल: वाई एस आर कांग्रेस क़ाइद शर्मीला ने आज अपनी पदयात्रा के 1500 किलो मीटर मुकम्मल करलिए। पीडाना बस सटानड (ज़िला कृष्णा) में जल्सा-ए-आम से ख़िताब करते हुए उन्हों ने कहा कि सी बी आई कांग्रेस के हाथों का खिलौना बन कर अपनी एहमीयत खो चुकी है।

कांग्रेस ख़िलाफ़ आवाज़ उठाने वालों से सी बी आई के ज़रीये ना सिर्फ़ इंतिक़ाम लिया जा रहा है, बल्के उन्हें जेल भी भेजा जा रहा है, जिस की मिसाल जगन मोहन रेड्डी हैं।

छःमाह में तहक़ीक़ात की तकमील होनी थी, ताहम चाज शीट को मुकम्मल नहीं किया गया, जो सी बी आई पर मर्कज़ के दबाव‌ का सबूत है। उन्हों ने कहा कि चिरंजीवी के समधी के घर से 70 करोड़ रुपये दस्तयाब हुए, मगर सी बी आई ख़ामोश रही।

इसी तरह सदर प्रदेश कांग्रेस बी सत्य नाराय‌ना पर माफ़िया डॉन होने का इल्ज़ाम आइद हुआ, मगर सी बी आई ने नजरअंदाज़ कर दिया, जबके कांग्रेस को नई ज़िंदगी देने वाले राज शेखर रेड्डी के नाम को एफ़ आई आर में शामिल करने से अहतेराज़ नहीं किया।

उन्हों ने कहा कि चन्द्रबाबू नायडू का तआवुन मिलने के बाद चीफ़ मिनिस्टर किरण कुमार रेड्डी क़ाबू से बाहर हैं। सदर तेलुगू देशम ख़ुद पर आइद इल्ज़ामात से बचने के लिए कांग्रेस हुकूमत के लिए ढाल बिन गए हैं।

TOPPOPULARRECENT