सुजैन ने रितिक को दी चेतावनी

सुजैन ने रितिक को दी चेतावनी
दिल्ली: रितिक रोशन के दिन-रात काम करने से परेशान उनकी पत्नी सुजैन खान उनको चेतावनी दी है कि वह नींद की कीमत पर काम न करें और कुछ आराम भी कर लिया करें। दरअसल, रितिक एक साथ डांस रिएलिटी शो और करन जौहर की आने वाली फिल्म की शूटिंग कर रहे है

दिल्ली: रितिक रोशन के दिन-रात काम करने से परेशान उनकी पत्नी सुजैन खान उनको चेतावनी दी है कि वह नींद की कीमत पर काम न करें और कुछ आराम भी कर लिया करें। दरअसल, रितिक एक साथ डांस रिएलिटी शो और करन जौहर की आने वाली फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। ऐसा करना रितिक के लिए मुश्किल भरा काम है और वह मुश्किल से दोनों को बैलैंस कर पा रहे हैं। लेकिन यह सब वह अपनी नींद की कीमत पर कर रहे हैं। रितिक ने उस समय 24 घंटे के लिए शूट करने का फैसला किया , जब उनसे डांस रिएलिटी शो के विडियो और उनके शूट के बीच बैलैंस करने को कहा गया।
एक सूत्र ने बताया कि रितिक ने अपनी डेट शूटिंग के लिए दे दी थीं, लेकिन इस बीच उनके डांस विडियो की बात आ गई और वह चाहते थे कि वह बिना कोई समझौता किए अपना बेस्ट दें। वह चाहते थे कि उनका डांस विडियो कुछ इस स्टाइलिश तरीके से शूट हो जैसा अभी तक नहीं हुआ हो। लेकिन इस तरह के शूट के लिए ज्यादा समय चाहिए था जो कि उनके पास नहीं था। लेकिन रितिक के इस तरह काम करने से उनकी वाइफ सुजैन खान खुश नहीं थीं। जब सुजैन को पता चला कि वह यह सब नींद की कीमत पर कर रहे हैं, तो उन्होंने रितिक को कड़ी चेतावनी देते हुए कहा कि वह आराम करें और इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि उन्होंने क्या कमिटमेंट किया है।

Top Stories