Saturday , December 16 2017

सुनंदा की मौत से “सकते में” पाकिस्तानी सहाफी मेहर तरार

मरकज़ी वज़ीर शशि थरूर के साथ तनाजे में आने वाली पाकिस्तानी सहाफी मेहर तरार ने आज कहा कि उनकी (शशि थरूर की) बीवी सुनंदा पुष्कर की मौत पर वह "एकदम सकते" में है। पुष्कर की मौत की खबर सामने आने के बाद लाहौर की 45 साला सहाफी मेहर तरार ने ट्वीट क

मरकज़ी वज़ीर शशि थरूर के साथ तनाजे में आने वाली पाकिस्तानी सहाफी मेहर तरार ने आज कहा कि उनकी (शशि थरूर की) बीवी सुनंदा पुष्कर की मौत पर वह “एकदम सकते” में है। पुष्कर की मौत की खबर सामने आने के बाद लाहौर की 45 साला सहाफी मेहर तरार ने ट्वीट किया, “वाट द हेल..सुनंदा..ओ माई गॉड”। एक दूसरे ट्वीट में तरार ने कहा, मैं अभी उठी हूं और यह पढने को मिला। मैं पूरी तरह से सकते में हूं। बहुत अफशोश है। मुझे नहीं मालूम कि मैं क्या कहूं। खुदा सुनंदा की रूह को सुकून दे।

सुनंदा पुष्कर एक पांच सितारा होटल में मुर्दा पाई गई, जिसे पुलिस खुदकुशी का मामला मान रही है। पुलिस ज़राये के मुताबिक, 52 साला पुष्कर ली लाश लीला पैलेस होटल में पुरअसरार हालत में पाया गया। उन्होंने अगस्त 2010 में थरूर के साथ शादी की थी।

पिछले दो दिनों में पुष्कर और थरूर तनाजे में आ गए थे जब इस तरह की खबरें आईं कि अपने शौहर और तरार के बीच मुबय्यना तौर पर ट्वीट मैसेजों से वह नाखुश थी। 13 साल के एक बेटे की मां तरार ने थरूर के साथ ताल्लुकात से इनकार किया था। क्या वह थरूर को जानती हैं, इस पर तरार ने कहा था, हिंदुस्तान में एक इंटरव्यू के लिए पिछले साल अप्रैल में मैं उनसे मिली थी। इसके बाद दुबई में एक प्रोग्राम में मुलाकात हुई थी। हां टि्वटर और ई-मेल पर उनसे राबिते में रही हूं।

मुतनाज़ा सामने आने के बाद अपनी बीवी के साथ थरूर ने एक बयान में कहा था कि उनकी शादी शुदा जिंदगी खुशहाल है, लेकिन कुछ नाजायज़ ट्वीट से परेशान हुए हैं। पुष्कर ने तरार पर अपने शौहर का पीछा करने और उनकी शादी “तोडने” का भी इल्ज़ाम लगाया, जब वह तिब्बी इलाज़ करा रही थी। ट्वीट जंग के बीच पुष्कर ने यह भी इल्ज़ाम लगाया कि मेहर तरार आईएसआई एजेंट है। तरार ने इल्ज़ामात से इनकार किया और उनके खिलाफ हत ए इज़्ज़त (मानहानि) का मामला दायर करने की धमकी दी थी।

TOPPOPULARRECENT