Wednesday , September 26 2018

सुनंदा मर्डर: मेहर तरार से हो सकती है पूछताछ

सुनंदा पुष्कर क़त्ल मामले में दिल्ली पुलिस ने हफ्ते के रोज़ कहा कि पूछताछ के लिए कांग्रेस एमपी थरूर को बुलाने का फिलहाल कोई संसूबा नहीं है। एक आफीसर ने कहा कि दिल्ली पुलिस पहले सुनंदा के बेटे शिव मेनन, उनके दो भाइयों आशीष दास तथा राज

सुनंदा पुष्कर क़त्ल मामले में दिल्ली पुलिस ने हफ्ते के रोज़ कहा कि पूछताछ के लिए कांग्रेस एमपी थरूर को बुलाने का फिलहाल कोई संसूबा नहीं है। एक आफीसर ने कहा कि दिल्ली पुलिस पहले सुनंदा के बेटे शिव मेनन, उनके दो भाइयों आशीष दास तथा राजेश पुष्कर और उनके डाक्टर रजत मोहन समेत 11 लोगों से पूछताछ करेगी। अगर जरूरत पडी तो थरूर को बुलाया जाएगा। आफीसर ने कहा कि पुलिस उनके रिश्तेदारों, खानदानी दोस्त , थरूर के ज़ाती असिस्टेंट (पीए),पीएसओ व दूसरे लोगों से पूछताछ करेगी। दिल्ली पुलिस ने जुमे के रोज़ सुनंदा के उस दोस्त से पूछताछ की, जिसने उन्हें हवाईअड्डे से होटल तक छोडा था। इस मामले में आईपीएल तनाज़ा एकबार फिर उभरकर आया है।

दिल्ली पुलिस अब पाकिस्तानी सहाफी मेहर तरार से पूछताछ की मुहिम बना रही है। ऐसी खबरें थीं कि गुजश्ता साल अपनी पुरअसरार मौर से पहले सुनंदा ने मेहर के साथ मुबय्यना तौर पर ताल्लुकात को लेकर अपने शौहर शशि थरूर से झगडा किया था। पुलिस ज़राये ने बताया कि एक सवालनामा तैयार किया जा रहा है और उसे ई-मेल के जरिए मेहर को भेजकर उनसे जवाब मांगा जाएगा। मेहर पहले ही आवामी तौर पर कह चुकी हैं कि वह इस सिलसिले में सारे सवालों के जवाब देने को तैयार हैं।

एसआईटी ने जुमे के रोज़ होटल का दौरा किया और वहां करीब दो घंटे गुजारे । टीम के मेम्बरों ने होटल के मुलाज़िमो से पूछताछ की और एक बार फिर होटल के कमरे की छानबीन की। होटल के मुलाज़िमों से खासकर यह पूछा गया कि क्या उन्हें कमरे से कोई सीरिंज मिली या किसी ने ऐसा कुछ देखा। एसआईटी होटल के उस डाक्टर से भी पूछताछ करेगी जिसने सुनंदा को मुर्दा ऐलान किया था, वह होटल का सीसीटीवी देखेगी, सुनंदा के मोबाइल फोनों और लैपटाप की फारेंसिक रिपोर्ट की भी तश्खीस की जाएगी।

TOPPOPULARRECENT