Monday , December 18 2017

सुब्रत रॉय की अर्जी खारिज,जेल में ही रहेंगे

सुप्रीम कोर्ट ने एक बार फिर से सहारा ग्रुप के सरबराह सुब्रत राय की अर्जी को खारिज कर दिया है। जुमेरात के रोज़ भी सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें जमानत देने से इंकार कर दिया और कहा कि वह अभी जेल में ही रहेंगे। इस बीच सुब्रत राय की जमानत के लिए

सुप्रीम कोर्ट ने एक बार फिर से सहारा ग्रुप के सरबराह सुब्रत राय की अर्जी को खारिज कर दिया है। जुमेरात के रोज़ भी सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें जमानत देने से इंकार कर दिया और कहा कि वह अभी जेल में ही रहेंगे। इस बीच सुब्रत राय की जमानत के लिए सहारा ग्रुप ने सुप्रीम कोर्ट में नया तजवीज पेश किया।

मालूम हो कि सहारा ग्रुप के चीफ सुब्रत राय को हिरासत में रखने के हुक्म में सुधार के लिए दायर नई दरखास्त पर सुनवाई पूरी करने के बाद सुप्रीम कोर्ट ने यह फैसला सुनाया।

65 साला राय इंवेस्टर्स का 24 हजार करोड रूपए नहीं लौटाने की वजह से चार मार्च से तिहाड जेल में बंद हैं। सहारा ग्रुप को अदालत ने कई बार कह चुका है कि 10 हजार करोड रूपए के पेमेंट के बारे में “अक़्ली” और “काबिल कुबूल” तजवीज पेश करना होगा। इस तरह की तजवीज अभी तक सहारा ग्रुप पेश नहीं कर पाया है जिसपर कोर्ट की रज़मंदी बनती हो।

TOPPOPULARRECENT