Monday , December 18 2017

सुब्रमण्यम स्वामी का मुसलमानों को ऑफर, तीन मंदिर के बदले 39,997 मसाजिद अपने पास रख लो :

images(30)

नई दिल्ली। अयोध्या में राम मंदिर के बनाए जाने के मामले को लेकर सीनियर भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने रविवार को एक और बयान दे दिया है। उन्होंने, मुसलमानों के लिए भगवान कृष्ण के पैकेज की पेशकश करते हुए कहा, हमें 3 मंदिर दे दो और 39,997 मस्जिदें अपने पास रख लो।

स्वामी ने ट्वीट किया, हम हिंदू भगवान कृष्ण का पैकेज मुसलमानों को ऑफर करते हैं, हमें 3 मंदिर दे दो और 39,997 मस्जिदें अपने पास रख लो। मुझे उम्मीद है मुस्लिम नेता दुर्योधन नहीं बनेंगे। स्वामी इससे पहले कह चुके हैं कि अयोध्या में राम मंदिर के मामले को पॉलीटिकल स्टंट के तौर पर नहीं देख जाना चाहिए।

स्वामी ने एएनआई से कहा, मान लिया जाय हम इस साल मंदिर नहीं बनाते हैं तो अगले साल इलेक्शन है और तब साल 2018 का इंतजार करना होगा। तब कहा जाएगा यह लोकसभा इलेक्शन के लिए किया जा रहा है। हर साल यहां इलेक्शन है। सिर्फ इसलिए इलेक्शन को लेकर मंदिर का बनाने का काम नहीं रोक सकते हैं ।

दिल्ली यूनिवर्सिटी में राम मंदिर तामीर चल रहे सेमिनार का मुखालफत करने वालों पर बरसते हुए सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा, क्या यह अदम बरदाश्त नहीं है? रामजन्म भूमि मंदिर पर दो दिन के सेमिनार के खिलाफ दिल्ली यूनिवर्सिटी के आर्ट्स यूनिट में कांग्रेस और वामपंथी तलबा तंजीम के साथ दीगर तंजीमो के तलबा ने मुखालफत किया है। जिसके बाद पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया।

TOPPOPULARRECENT