सुशांत मामला : एनसीबी जांच में सारा, रकुल, सिमोन के भी नाम आए

सुशांत मामला : एनसीबी जांच में सारा, रकुल, सिमोन के भी नाम आए

मुंबई, 14 सितंबर । सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच के दौरान ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद अब अभिनेत्री सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और डिजाइनर सिमोन खंबाटा के नाम भी सामने आए हैं।

एनसीबी के उप निदेशक के.पी.एस. मल्होत्रा ने नामों की पुष्टि की। इसके साथ ही उन्होंने जांच के सिलसिले में दो दर्जन से अधिक बॉलीवुड हस्तियों की तथाकथित हिट-लिस्ट तैयार करने वाली एजेंसी की मीडिया अटकलों का खंडन किया।

एनसीबी ने जांच के उन विशिष्ट पहलुओं का ब्योरा नहीं दिया है, जिसमें इन तीन बॉलीवुड और ग्लैमर वल्र्ड सेलेब्स के नाम सामने आए हैं। इसलिए इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि नशीले पदार्थों की जांच में उनकी किस हद तक संलिप्तता हो सकती है।

25 साल की सारा बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी हैं और उन्होंने 2018 में हिंदी ब्लॉकबस्टर केदारनाथ में सुशांत के साथ एक अभिनय किया था।

एनसीबी द्वारा अब तक एक दर्जन से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जिसमें सुशांत की पूर्व प्रेमिका रिया चक्रवर्ती, उनका भाई शोविक और कई ड्रग पेडलर, नार्को-डीलर और आपूर्तिकर्ता शामिल हैं।

रिया, शोविक और अन्य को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है, वहीं कुछ ड्रग पेडलर्स को एनसीबी की हिरासत में भेज दिया गया है।

Disclaimer: This story is auto-generated from IANS service.

Top Stories