Saturday , January 20 2018

सुशील ने दी नीतीश को धमकी, मोदी को रोका तो पड़ेगा महंगा

साबिक़ नायब वज़ीरे आला सुशील कुमार मोदी वज़ीरे आला नीतीश कुमार को मशवरा दिया है के वह सेकुलर लीडर बनने के चक्कर में किसी के बहकावे में न आए नहीं तो हुकूमत को भरी पड़ जाएगी। साबिक़ वज़ीरे आला रबड़ी देवी ने नीतीश कुमार को चैलेंज किया है के व

साबिक़ नायब वज़ीरे आला सुशील कुमार मोदी वज़ीरे आला नीतीश कुमार को मशवरा दिया है के वह सेकुलर लीडर बनने के चक्कर में किसी के बहकावे में न आए नहीं तो हुकूमत को भरी पड़ जाएगी। साबिक़ वज़ीरे आला रबड़ी देवी ने नीतीश कुमार को चैलेंज किया है के वह नरेंद्र मोदी को बिहार आने से रोक कर दिखाये। इस पर मोदी ने कहा के नरेंद्र मोदी लोगों की आवाज़ बन चुके हैं।

इसलिए हुकूमत को ऐसा कोई कदम नहीं उठाना चाहिए जिससे आवाम बरदास्त नहीं करेगी। नरेंद्र मोदी की मुखालिफत के नाम पर नीतीश कुमार ने इत्तिहाद तोड़ा है इत्तिहाद तोड़कर नितीश कुमार आवाम के साथ पहले ही धोखा कर चुके हैं। 2010 में भी नितीश कुमार ने नरेंद्र मोदी की मुखालिफत की वजह से ही बीजेपी की क़ौमी वर्किंग कमेटी के अरकान को बेइज़्ज़त करने के लिए दिये गए अशाईया को मंसूख कर दिया था।

मुखालिफत का घटिया तरीका अपना कर ही नितीश कुमार ने गुजरात के बाशिंदगान की तरफ से बिहार के सैलाब मुतासरीन की एमदाद के लिए भेजी गयी 5 करोड़ की रकम को वापस कर दिया। उन्होने कहा के हुकूमत की ये ज़िम्मेदारी है के रैली में आने वाले आवाम की बड़ी तादाद के पेशे नज़र तमाम पहलू से होकर गुजरने वाले भारी गाड़ियों के दाखिल होने पर रैली को एक दिन पहले ही रोक दे ताके जाम की सूरत पैदा न हो।

TOPPOPULARRECENT