Tuesday , January 23 2018

सुशील मोदी का मुस्लिम टोपी पहनने से इनकार, नरेंद्र मोदी बनने की कोशिश

गया : बिहार के गया जिले में एक इंतिख़ाबी इजलास को खिताब करने गए सुशील मोदी का मुस्लिम टोपी पहनने से इनकार करने का मामला तूल पकड़ते जा रहा है। जेडीयू तर्जुमान डॉ. अजय आलोक ने कहा, ”सुशील मोदी नरेंद्र मोदी का नकल करना बंद करें। यह फॉर्मूला पुराना हो चुका है। टोपी पहनने से मना करने से अब कुछ नहीं होने वाला। इस मुद्दे पर जितनी सुर्खियां बटोरनी थी, नरेंद्र मोदी ने पहले ही बटोर ली है। अब इस तरफ कोई तवज्जो नहीं देता। यह फसल दोबारा नहीं उगेगी।”

मंगल को गया जिले के टिकारी के चिल्ड्रन पार्क में सुशील मोदी इंतिख़ाबी इजलास करने पहुंचे थे। इसी दौरान हम (हिन्दुस्तान अवाम मोर्चा) में शामिल हुईं शकीला बानो ने मोदी को टोपी पहनाकर उनका इस्तक़बाल करने की कोशिश की। सुशील मोदी ने टोपी पहनने से साफ इनकार कर दिया। शकीला बानो के मुताबिक, सुशील मोदी ने गर्मी और बाल खराब होने का हवाला देते हुए टोपी पहनने से मना कर दिया।

सितंबर 2011 में अहमदाबाद के गुजरात यूनिवर्सिटी के कन्वेंशन हॉल में मौजूदा गुजरात के सीएम नरेंद्र मोदी ने ‘ एक दरगाह के मौलवी सैयद इमाम शाहिद सईद मंच पर गए। उन्होंने मोदी को मुस्लिम टोपी पहनाने की कोशिश की। लेकिन मोदी ने उन्हें रोक दिया। तबसिरह हुई तो भाजपा लीडर विजय रूपाणी ने कहा कि मोदी माइनॉरिटी अपीजमेंट में यकीन नहीं रखते। किसी ने भी मोदी से मुस्लिम टोपी पहनने की गुजारिश नहीं की थी।

TOPPOPULARRECENT