सुसाइड नोट में युवक ने लिखा, मेरे मरने के बाद मोदी घर आये तभी साबित होगा ‘हर हर मोदी, घर-घर मोदी

सुसाइड नोट में युवक ने लिखा, मेरे मरने के बाद मोदी घर आये तभी साबित होगा ‘हर हर मोदी, घर-घर मोदी
Click for full image
PC: Janta Ka Reporter

भोपाल: मध्य प्रदेश के दतिया जिले में एक युवक के ट्रेन के नीचे आकर खुदकुशी करने का मामला सामने है। ख़ुदकुशी करने से पहले युवक ने सुसाइड नोट लिखा था। जिसमें उसने प्रधानमंत्री मोदी का जिक्र किया है। प्रधानमंत्री मोदी के साथ इसमें कांग्रेस उपाध्यक्ष कांग्रेस गांधी और उनकी बहन प्रियंका गांधी का भी नाम लिखा है।

सूत्रों के हवाले से पता चला है की ये युवक टीकमगढ़ का रहने वाला था और इसका नाम दुष्यंत था। दतिया रेलवे स्टेशन पर पहले तो ये युवक काफी देर तक वहां घूमता रहा। लेकिन जब ट्रैन आते दिखी तो एकदम से रेलवे ट्रैक पर जाकर लेट गया। तेजी से आ रही ट्रैन ने दुष्यंत को कुचल दिया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। ख़ुदकुशी करने से पहले इस युवक ने सुसाइड नोट में लिखा है की मैं आज ख़ुदकुशी करने जा रहा हूं, जो हिंदू रीति-रिवाजों में महापाप है।

लेकिन जीवन में कुछ फैसले होते हैं, जिन्हें उस शख्स द्वारा नहीं बल्कि उसकी जिंदगी में चल रही परेशानियो और मजबूरियों को लेना पड़ता है। मेरी इच्छा है की मेरे मरने के बाद भारतीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी हमारे घर आकर धन की बात न कर ‘मन की बात’ करेंगे तो हमारी आत्मा को शांति मिलेगी। मोदी जी हमारे घर आए तभी साबित होगा ‘हर हर मोदी, घर-घर मोदी।’ हालांकि मैं जानता हूँ की मोदीजी चुनाव प्रचार में बहुत व्यस्त हैं। इसके साथ उसने कांग्रेस की बात करते हुए लिखा की अगर पार्टी वापसी करना चाहती है तो प्रियंका गांधी को कमान संभालने दें क्योंकि प्रियंका में इंदिरा गांधी छवि दिखती हैं।

Top Stories