सूबे में सिर उठा रही हैं दहशतगर्द ताकतें

सूबे में सिर उठा रही हैं दहशतगर्द ताकतें
भाजपा के हुकूमत से अलग होते ही सूबे में दहशतगर्द ताकतें सिर उठाने लगी हैं। सनीचर को इमामगंज के गांधी मैदान में मुनक्कीद भाजपा के कारकुनान कोन्फ्रेंस में साबिक़ सहकारिता वज़ीर और भाजपा लीडर रामाधार सिंह ने यह बात कही। उन्होंने कहा

भाजपा के हुकूमत से अलग होते ही सूबे में दहशतगर्द ताकतें सिर उठाने लगी हैं। सनीचर को इमामगंज के गांधी मैदान में मुनक्कीद भाजपा के कारकुनान कोन्फ्रेंस में साबिक़ सहकारिता वज़ीर और भाजपा लीडर रामाधार सिंह ने यह बात कही। उन्होंने कहा कि मुल्क को दहशतगर्द ताकतों से छुटकारा पार्टी के वज़ीरे आजम ओहदे के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ही दिला सकते हैं। वह मुल्क की उम्मीद हैं। उन्होंने सूबे में बोधगया और पटना धमाके का जिक्र करते हुए यह बात कही।

भाजपा लीडर का कहना था कि मुल्क को मुंजिम करने वाले सरदार बल्लभ भाई पटेल को भुला दिया गया था। भाजपा उनकी सबसे उंची मूर्ति बना रही है। भाजपा लीडर का कहना था कि भाजपा जाति-मजहब की सियासत नहीं करती है। इस मौके पर रियासती नायब सदर अजय कुशवाहा, जिला नायब सदर नरेन्द्र सिंह दांगी, विनोद सिंह मुखिया औरंगाबाद, अखिलेश कुमार सिंह, सीताराम यादव, खुर्शीद आलम, अशोक शर्मा, गया सिंह, विनय कुमार, सुरेश प्रसाद, बमिला देवी और मनोज शर्मा वगैरह ने भी बैठक को खिताब किया।

Top Stories