Wednesday , April 25 2018

सूरज जब उगता है तो उसका रंग केसरिया होता है- प्रधानमंत्री मोदी

त्रिपुरा में शानदार जीत पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी के अनेक कार्यकर्ताओं ने शहादत दी है। हमारे निर्दोष कार्यकर्ताओं को मौत के घाट उतारा गया है। विशेषकर, राजनीतिक विचारधारा वाली पार्टियों ने जो जुल्म किया है, ऐसे में ये लोकतंत्र की ताकत है कि गरीब से गरीब और अनपढ़ मतदाता ने भी इस चोट का जवाब वोट से दिया है।

पीएम मोदी ने कहा कि सूरज का जब उदय होता है तो उसका रंग केसरिया होता है। आज सारे रंग केसरिया रंग में रंग गए हैं। पूर्वोत्तर में लोगों ने काफी पीड़ा झेली है, उनका सारा गुस्सा मतपेटी में निकला है। वास्तु के मुताबिक नॉर्थ-ईस्ट का कोना काफी महत्वपूर्ण है।

पीएम मोदी ने कहा कि त्रिपुरा की बीजेपी इलैक्शन टीम सबसे यंग टीम है। देश में पूर्वोत्तर के लोगों को हमेशा यह लगता था कि दिल्ली दूर है। हमारी राजनीतिक जीवन की बाल सेना ने दिलाई त्रिपुरा में बड़ी जीत।

पीएम मोदी ने कहा कि पूर्वोत्तर के लोगों को पता है कि ये सरकार उनके लिए संवेदनशील है। कर्नाटक में पिछले छह महीने में दो दर्जन कार्यकर्ताओं की हत्या की गई। हम चार साल तक लगातार पूर्वोत्तर के लिए चुप रहे। 70 साल में पूर्वोत्तर के जितने मंत्री नहीं गए उतने हमने 4 साल में भेजे हैं।

पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला

पीएम ने इस जीत के बहाने सीधे कांग्रेस पर भी निशाना साधा है। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस पूर्वोत्तर राज्यों में खत्म हुई है और अब कर्नाटक में साफ हो जाएगी।

उन्होंने कहा कि हमारे कार्यकर्ताओं को खोने की चिंता जितनी हमें उतनी ही त्रिपुरा के हर नागरिकों को थी। इसलिए राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का स्मरण करता हूं कि उन्होंने कहा कि विजय को मैं आंख में नमी के साथ उन शहीदों को समर्पित करता हूं। पीएम मोदी ने कहा कि इस विजय के अभूतपूर्व घटना और मौहल के बीच दो मिनट के लिए शहीदों को श्रद्धांजलि देने की अपील की।

 

TOPPOPULARRECENT