Thursday , July 19 2018

सूरत में लगे अहमद पटेल के CM उम्मीदवार होने के विवादित पोस्टर, BJP पर लगा आरोप

सूरत : सूरत में कुछ विवादित पोस्टर्स लगाए गए हैं, जिनमें यह लिखा गया है कि अगर कांग्रेस चुनाव जीतती है तो वरिष्ठ नेता अहमद पटेल मुख्यमंत्री बनेंगे. लेकिन खुद अहमद पटेल ने इन पोस्टर्स को झूठा करार दिया है. पोस्टर्स चस्पा होने के बाद अहमद पटेल ने ट्वीट किया कि इस प्रकार के गलत पोस्टर लगाकर अफवाह फैलाना बीजेपी के हार के डर को दर्शाता है. क्या वे सच में इस प्रकार की गंदे तरीकों पर निर्भर हैं? मैं कभी भी मुख्यमंत्री बनने की रेस में नहीं था और ना ही रहूंगा.

अहमद पटेल ने लिखा कि मुद्दे की बात यह है कि बीजेपी पिछले 22 साल के शासन में किए गए काम के मुद्दे से ध्यान भटकाना चाहती है. इसलिए झूठे हथकंडो को अपना रही है. लेकिन गुजरात के लोगों ने इस बार अपना मन बना लिया है.

अभी कांग्रेस की ओर से किसी भी मुख्यमंत्री पद के दावेदार का ऐलान नहीं किया गया है. ऐसे में कांग्रेस का आरोप है कि बीजेपी इस प्रकार की अफवाह फैला कर ध्यान भटका रही है. कुछ ही समय पहले हुए राज्यसभा चुनाव में बीजेपी ने अहमद पटेल को हराने के लिए काफी जोर आजमाइश की थी. हालांकि, वोटों की गिनती 10 घंटे बाद हुई. देर रात 2 बजे आए परिणाम से कांग्रेस उम्मीदवार अहमद पटेल जीत सुनिश्चित हुई. जीत के बाद अहमद पटेल ने ट्वीट कर लिखा था कि सत्यमेव जयते.

अहमद पटेल ने ट्वीट कर कहा कि यह सिर्फ मेरी जीत नहीं है. यह सत्ता, पैसे और स्टेट मशीनरी के दुरुपयोग की सबसे जबरदस्त हार है. मैं हर एक विधायक को धन्यवाद देना चाहता हूं, जिन्होंने धमकी और भाजपा के दबाव के बावजूद मेरे लिए वोट डाले. उन्होंने एक समावेशी भारत के लिए मतदान किया.

TOPPOPULARRECENT