Tuesday , December 12 2017

सेंटर्ल कोल फ़ील्ड प्रोजेक्ट साईट पर हमलावर माविस्ट हलाक

झारखंड का छितरा डिस्ट्रिक्ट जो माविस्टों की सरगर्मीयों का गढ़ है, लेकिन आज यहां एक एंकाउंटर के दौरान चार माविस्टों को मार गिराया गया जबकि एंकाउंटर के दौरान सी आई एस एफ़ का एक जवान भी ज़ख्मी हो गया। एनकाउंटर चार घंटों तक जारी रहा। द

झारखंड का छितरा डिस्ट्रिक्ट जो माविस्टों की सरगर्मीयों का गढ़ है, लेकिन आज यहां एक एंकाउंटर के दौरान चार माविस्टों को मार गिराया गया जबकि एंकाउंटर के दौरान सी आई एस एफ़ का एक जवान भी ज़ख्मी हो गया। एनकाउंटर चार घंटों तक जारी रहा। दरीं असना पुलिस सुप्रीटेंडेंट अनूप बरथरे ने पी टी आई को बताया कि माविस्टों का तमाम साज़-ओ-सामान बरामद कर लिया गया है लेकिन हैरतअंगेज़ तौर पर सिर्फ दो ही नाशें मिली हैं।

उन्हों ने कहा कि अक्सर-ओ-बेशतर ऐसा होता है कि जब माविस्ट एंकाउंटर के दौरान पसपा होने लगते हैं तो जाते जाते अपने ज़ख्मी साथीयों या उनके नाशें साथ ले जाते हैं। यहां भी मामला कुछ इसी नौईयत का है। फ़िलहाल सूरत-ए-हाल क़ाबू में है। याद रहे कि कम-ओ-बेश 50 माविस्टों ने सेंटर्ल कोल फ़ील्ड प्रोजेक्ट सॉकॅट पर हल्ला बोल दिया था और डयूटी पर मौजूद CISF जवान को ज़ख़मी कर दिया था।

इलावा अज़ीं एक तामीराती कंपनी के तीन डंपर्स और एक प्लोडर को नज़र-ए-आतिश भी कर दिया था। सी आई एस एफ़ ने जब ज़बरदस्त जवाबी कार्रवाई की तो वो लोग भागने पर मजबूर हो गए।

TOPPOPULARRECENT