Saturday , July 21 2018

‘सेक्युलर फोर्स को कमजोर कर रहे नीतीश कुमार : रघुवंश प्रसाद

पटना: आरजेडी लिडर रघुवंश प्रसाद सिंह ने बिहार के वजीरे आला नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने नीतीश पर दूसरे रियासतों में अपना गठबंधन बनाने की कोशिश कर सेक्यूलर ताकतों को कमजोर करने का इल्जाम लगाया है। गौर हो कि नीतीश कुमार ने जुमेरात को वजीरे आजम के संसदीय इलाका वाराणसी मे एक रैली की थी।

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ऐसा करके सेक्यूलर ताकतों को कमजोर कर रहे हैं। रघुवंश का यह बयान ऐसे वक्त आया है जब आरजेडी चीफ लालू यादव और उनके बेटे तेजस्वी यादव ने 2019 चुनावों में नीतीश कुमार को नरेंद्र मोदी के खिलाफ बतौर वजीरे आजम ओहदे का उम्मीदवार बनाने पर मंजुरी दी है।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर सियासी हमला करते हुए सिंह ने कहा कि अपने मुफाद की सियासत सेक्यूलर गठबंधन के लिए रूकावट है। राजद लिडर ने कहा कि नीतीश अकेले घूमकर सेक्यूलर ताकतों को कमजोर कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पहले सेक्यूलर ताकतों को एकजुट करने की  कोशिश किया जाना चाहिए। सभी दल एक साथ जुटते और तब लिडर का चुनाव किया जाना चाहिए, लेकिन पहले से ही कुछ लोग अपने को प्रधान बताकर घूमने लगे हैं।

उन्होंने कहा कि बिहार में कोई महागठबंधन नहीं है। कथित महागठबंधन में तीनों दलों के केवल कुछ नेता सरकार में शामिल हैं। शराबबंदी जैसे फैसले को लेकर रघुवंश का कहना है बिहार में शराबबंदी पर नीतीश कूद रहे हैं, लेकिन नीतीश पहले बताएं तो सही, उन्होंने पहले शराब क्यों बिकवाई?

TOPPOPULARRECENT