Saturday , June 23 2018

सेक्रेट्रियट में 4 मर्तबा रास्ते तबदील

चीफ़ मिनिस्टर के चंद्रशेखर राव‌ ने सेक्रेट्रियट में दाख़िल होने के लिए 7 माह में 4 मर्तबा रास्ते तबदील किए हैं। उनके इस रवैये की सख़्त मज़म्मत करते हुए सदर तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी पोंनाला लक्ष्मीया ने कहा कि के सी आर को दरअसल

चीफ़ मिनिस्टर के चंद्रशेखर राव‌ ने सेक्रेट्रियट में दाख़िल होने के लिए 7 माह में 4 मर्तबा रास्ते तबदील किए हैं। उनके इस रवैये की सख़्त मज़म्मत करते हुए सदर तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी पोंनाला लक्ष्मीया ने कहा कि के सी आर को दरअसल अंदरून पार्टी बग़ावत और इक़तिदार छिन जाने का अंदेशा लाहक़ है।

उन्होंने एक प्रेस कांफ्रेंस से ख़िताब करते हुए कहा कि के सी आर को रियासत तेलंगाना के पहले चीफ़ मिनिस्टर होने का एज़ाज़ हासिल है, उन्हें इस तरह के शक-ओ-शुबहात में मुबतला रहना जे़ब नहीं देता।

उन्होंने चीफ़ मिनिस्टर का ओहदा सँभालने के बाद से अब तक सेक्रेट्रियट में दाख़िल होने के लिए 4 रास्ते तबदील किए। वास्तव के नाम पर अवामी दौलत ज़ाए की जा रही है। उन्होंने कहा कि अवाम ने सुनहरे तेलंगाना का ख़ाब देखते हुए टी आर एस को इक़तिदार सौंपा है लेकिन हुकूमत उनहीं मुतमइन करने के बजाय सरकारी खज़ाने की लूट खसूट पालिसी पर अमल पैरा है।

TOPPOPULARRECENT