Wednesday , December 13 2017

सेक्स का आफर ठुकराने पर हिंदुस्तानी जोड़े ने किया तालिबा का कत्ल

इटली के मिलान में कत्ल का एक अजीब मामला सामने आया है। सेक्स की पेशकश ठुकराने पर एक हिंदुस्तानी जोड़े ने फ्लैट में साथ रहने वाली साथी तालिबा का कत्ल कर दिया । इतना ही नहीं, कातिलो ने कत्ल को छिपाने के लिए उसकी लाश सूटकेस में डालकर उसे

इटली के मिलान में कत्ल का एक अजीब मामला सामने आया है। सेक्स की पेशकश ठुकराने पर एक हिंदुस्तानी जोड़े ने फ्लैट में साथ रहने वाली साथी तालिबा का कत्ल कर दिया । इतना ही नहीं, कातिलो ने कत्ल को छिपाने के लिए उसकी लाश सूटकेस में डालकर उसे 250 मील दूर एक झील में फेंक दिया। 29 साला ईरानी तालिबा मिलान में कास्ट्यूम डिजाइनिंग की इल्म हासिल हासिल कर रही थी। तालिबा की लाश Naked condition में पिछले हफ्ते एक झील में तैरते सूटकेस में मिली है।

ज़राये के मुताबिक हिंदुस्तानी जोड़ा और ईरानी तालिबा एक ही फ्लैट में रहते थे। वहीं, पुलिस ने हिंदुस्तानी जोड़े को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है। दोनों ही मुल्ज़िम होटल में मुलाज़्मीन है। दोनों ने अपने ऊपर लगे इल्ज़ाम को नकारा है, लेकिन, पूछताछ में अलग-अलग बयान के बाद पुलिस ने शक की बुनियाद पर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

ज़राये के मुताबिक पहले जोड़े ने तालिबा की लाश लेसो की कोमो झील में छिपाने की कोशिश की, लेकिन वहां मौजूद भीड़ की वजह से वो ऐसा नहीं कर पाए। इसके बाद उन्होंने वेनिस के लिए ट्रेन ली। उसके बाद वो लीडो गए, जहां उन्होंने लाश को झील में फेंक दिया। वेनिस में मुल्ज़िम सूटकेस के साथ सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुए हैं।

फिलहाल, पुलिस इस मामले की जांच कर रही है कि क्या तालिबा का कत्ल हिंदुस्तानी जोड़े की ओर से दिए गए सेक्स की पेशकश को नकारने की वजह से हुई। पुलिस ज़राये की मानें तो सेक्स के ऑफर देने के सबब तालिबा घर से बाहर चली गई थी और उसने अपने दोस्तों से भी फ्लैट में नहीं रहने की बात की थी। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

TOPPOPULARRECENT