Monday , December 11 2017

सेक्स का आफर देने पर थाने पहुंची शर्लिन

सेक्सी और बिंदास रहने वाली अदाकारा शर्लिन चोपडा एक बार फिर सुर्खियों में है। हाल ही में फिल्म "कामसूत्र 3डी" से बाहर होकर सुर्खियां बटोरने वाली हॉट अदाकारा शर्लिन चोप़डा ने फिल्म डायरेक्टर रूपेश पॉल के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है

सेक्सी और बिंदास रहने वाली अदाकारा शर्लिन चोपडा एक बार फिर सुर्खियों में है। हाल ही में फिल्म “कामसूत्र 3डी” से बाहर होकर सुर्खियां बटोरने वाली हॉट अदाकारा शर्लिन चोप़डा ने फिल्म डायरेक्टर रूपेश पॉल के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है।

शर्लिन ने एडिशनल कमिश्नर और सांताक्रूज पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर को एक दरखास्त लिखा जिसमें उसने पॉल पर धोखाधडी का इल्ज़ाम लगाया है। अर्जी में शर्लिन ने दावा किया है कि पॉल ने उसके साथ धोखाधडी की और झूठे दस्तावेजों पर कॉन्ट्रेक्ट साइन करने पर मजबूर किया। यहीं नहीं शर्लिन ने मेहनताना रोकने की भी बात कही।

शर्लिन ने अपनी अर्जी में लिखा कि, जब उसने पॉल के सेक्सुअल आफर से मना किया तो उन्होंने किसी दूसरी लडकी को शर्लिन की जगह लेने और उसकी न्यूड फुटेज को बैनुल अकवामी सतह पर फैलाने की धमकी दी थी। साथ ही शर्लिन ने पॉल से अश्लील व घिनौने मेल मिलने की भी बात कहीं।

वाजेह है कि कुछ दिन पहले शर्लिन ने फिल्म “कामसूत्र 3डी” छो़ड दी। हालांकि फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है।

TOPPOPULARRECENT