Wednesday , September 19 2018

सेक्स के लिए 10वीं क्लास की लड़किया लाने पर …..

चीन में सनअतकारो के एक ग्रुप की तरफ से स्कूली स्टूडेंट्स की वर्जिनिटी खरीदने का चौंकाने वाला मामला सामने आया है.

चीन में सनअतकारो के एक ग्रुप की तरफ से स्कूली स्टूडेंट्स की वर्जिनिटी खरीदने का चौंकाने वाला मामला सामने आया है. मुकामी आफीसरों के मुताबिक, शांझी सूबे में कुछ सनअतकारों ने स्कूली छात्राओं की वर्जिनिटी के लिए 3 लाख डॉलर यानी 1.8 करोड़ रुपए की कीमत अदा की.

उद्योगपतियों का यह समूह वर्जिन लड़कियां मुहैया कराने के लिए सीनियर तालेबात को बड़ी रकम चुकाता था. एक तालिबा को 1.93 लाख डॉलर (1.2 करोड़ रुपए) और दूसरी को 1.28 लाख डॉलर (80 लाख रुपए) दिए गए थे. सनअतकार अक्सर ज्यादा से ज्यादा वर्जिन लड़कियां लाने की मांग करते थे. ताकि वह सरकारी ओहदेदारों को रिश्वत के तौर पर दे सकें.

ये सनअतकार सरकारी ओहदेदारों को रिश्वत के तौर पर पैसे देते थे और अपने काम करवाते थे.पुलिस ने बताया कि कई तालेबात ने उनके साथ मारपीट और टार्चर करने की शिकायत की है. जांच में पता लगा है कि 11वीं क्लास की तालेबात लालच और टार्चर कर र 10वीं क्लास की तालेबात को ओहदेदारो के साथ सेक्स करने के लिए मजबूर करती थीं.

पुलिस ने 6 सीनियर तालेबात को भी गिरफ्तार किया है. इसमें से एक की उम्र 16 साल से कम होने पर छोड़ दिया गया. यह नहीं, 7 तालेबात ने अपने पांच जूनियर की पिटाई भी की थी और बाबिल ऐतराज़ तस्वीरें खींचकर ब्लैकमेल करती थी. बुरी तरह से पीटे जाने पर दो जूनियर तालेबात की हालात नाज़ुक है.

मुकामी न्यूज चैनल ने ज़ख्मी तालेबात की तस्वीरें जारी की है. कई के जिस्म पर चाकू के गहरे के निशान भी हैं. मुतास्सिरा के घर वालों ने इल्ज़ाम लगाया है कि ओहदेदारों के साथ सेक्स करने से इनकार करने पर उनको पीटा गया.

TOPPOPULARRECENT