Tuesday , December 19 2017

सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में शिवसेना की महिला नेता गिरफ्तार

उल्हासनगर शहर शिवसेना की महिला पदाधिकारी शोभा गमलाडु सहित दो अन्य लोगों को शुक्रवार की देर रात ठाणे के एएचटीसी अपराध अनुसंधान विभाग ने सेक्स रैकेट के चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दो पीड़ित युवतियों को भी मुक्त कराया। तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां सभी को दो दिन की पुलिस हिरासत में रखने का आदेश सुनाया गया।

पुलिस के अनुसार उल्हासनगर के 24 स्कूल के पास रहने वाली शोभा रमेश गमलाडु उल्हासनगर शिवसेना में महिला विभाग संगठक पद पर कार्यरत थी। वह मजबूर, बेवस और लाचार लड़कियों को अपने पास रखकर पिछले कई महीनों से सेक्स रैकेट के धंधे को अंजाम दे रही थी। इसकी भनक ठाणे के अपराध अनुसंधान विभाग (एएचटीसी) को लगी।

सूचना मिलने के बाद विभाग के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक रविंद्र दौंडकर, पुलिस उपनिरीक्षक शरद पंजे ने कार्रवाई शुरू की। शुक्रवार की देर रात मुखबिर से एएचटीसू को सुचना मिली कि शोभा दो पीड़ित लड़कियों को लेकर कल्याण के बिर्ला कॉलेज के सामने स्थित ड्यूक्स होटल में गई है। पुलिस निरीक्षक रविंद्र दौंडकर और शरद पंजे की टीम ने होटल में छापा मारा और शोभा गमलाडु, होटल मैनेजर सुरेश शेट्टी और रिक्शा चालक विनोद कुमार यादव को गिरफ्तार कर लिया।

सूत्रों के मुताबिक शोभा गमलाडु का ठाणे के पालकमंत्री एकनाथ शिंदे, शिवसेना कल्याण जिला प्रमुख गोपाल लांडगे से संबंध थे। पुलिस ने जैसे ही शोभा को गिरफ्तार करने की कोशिश की, उसने पुलिस वालों को अपना विजिटिंग कार्ड दिखाकर धौंस जमाने की कोशिश की। लेकिन दबाव में आए बिना पुलिस अधिकारियों ने शोभा को गिरफ्तार कर दो पीड़ित लड़कियों को मुक्त कराया और 60,000 रुपये का माल, जिसमें एक ऑटो रिक्शा और पंद्रह हजार रुपये नकद थे, जब्त कर लिया है।

TOPPOPULARRECENT