Thursday , September 20 2018

सेक्स रैकेट चलाने वाली खातून से गैंगरेप

सेक्स रैकेट चलाने वाली एक खातून से गैंगरेप का मामला सामने आने के बाद सनसनी फैल गई है। मेडिकल जांच के बाद पुलिस ने इस मामले में 3 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। गैंगरेप का यह सनसनीखेज मामला साउथ दिल्ली के हौज खास थाना इ

सेक्स रैकेट चलाने वाली एक खातून से गैंगरेप का मामला सामने आने के बाद सनसनी फैल गई है। मेडिकल जांच के बाद पुलिस ने इस मामले में 3 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। गैंगरेप का यह सनसनीखेज मामला साउथ दिल्ली के हौज खास थाना इलाके का है।

पुलिस ज़राये के मुताबिक पीडिता सेक्स रैकेट चलाने के इल्ज़ाम में मकोका के तहत ढाई साल से तिहाड जेल में बंद थी। लेकिन, इन दिनों वह उबूरी जमानत पर थी। ज़राये के मुताबिक जुमे की रात महिला ने पुलिस को इत्तेला दी कि 3 लोगों ने उसके साथ गैंगरेप किया है। माना जा रहा है कि तीनों मुल्ज़िम खातून के जानने वाले है।

तीनों मुल्ज़िम उसे बहला-फुसलाकर कार में बैठा कर नोएडा ले गए थे और वहां एक में मकान में ले जाने के बाद मुल्ज़िमों ने उसे नशीला माद्दा मिलाकर पिला दिया । इसके बाद खातून बेहोश हो गई और फिर बेहोशी की हालत में खातून की इज्जत को तार-तार कर दिया। होश में आने के बाद खातून ने खुद के कपडे संभाले और इसके बाद खातून थाने पहुंची और मुल्ज़िमों के खिलाफ रेप का मामला दर्ज करवाया। बयान दर्ज कराने के बाद उसे एम्स में मेडिकल जांच के लिए ले जाया गया।

बताया जा रहा है कि तीनों मुल्ज़िमों की उम्र 25३0 साल है। तीनों मुल्ज़िम पहले इस खातून के लिए काम करते थे। मकोका में उसकी गिरफ्तारी के बाद तवील वक्त तक जेल में रहने के दौरान ये लोग किसी और खातून के लिए काम करने लगे। फिलहाल, पुलिस मुल्ज़िमों की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही है।

TOPPOPULARRECENT