Sunday , December 17 2017

सेक्स से किया इंकार तो आंटी ने भतीजे को…

मुंबई: हवस में अंधी खातून की करतूत तो देखिये सारी लाज-शर्म छोड अपने ही भतीजे से जिस्मानी ताल्लुकात बनाने की ज़िद पर अड गई और जब भतीजे ने इंकार कर दिया तो उसने नौजवान का प्राइवेट पार्ट चाकू से काट डाला। इतना ही नहीं, इसके बाद हवस की अंधी अंटी ने उसे चाकू से गोद डाला। नाज़ुक हालत में नौजवान को अस्पताल में शरीक करवाया गया है। वहीं, जांच में जुटी पुलिस ने मुल्ज़िम खातून को गिरफ्तार कर लिया है।

तुलिंज पुलिस के मुताबिक मुंबई के नाला सोपारा इलाके में रहने वाले 30 साला नौजवान पर 28 साला आंटी ने हमला किया था। ज़ख्मी नौजवान जितेंद्र शादीशुदा है और उसको दो बच्चे भी हैं। वह गुजश्ता साल अक्टूबर में एक काम के सिलसिले में वह भोपाल गया था, जहां उसकी मुलाकात अपनी रिश्ते में लगने वाली आंटी रीना विश्वकर्मा से हुई थी। पहले से शादीशुदा रीना का तीन माह तक जितेंद्र के साथ नाजायज़ ताल्लुकात बना रहा। उनके नाजाज़ ताल्लुकात की जानकारी जितेंद्र की बीवी को हो गई, जिसके बाद उसने अपने शौहर को वापस मुंबई बुला लिया। मुंबई लौटने के बाद जितेंद्र ने रीना से कोई राबिता नहीं किया।

अचानक 9 सितंबर को रीना भोपाल से मुंबई आ गई और उसने जितेंद्र से कहा कि वह अपने शौहर को छोडकर उसके साथ रहने के लिए आई है। जितेंद्र ने अपनी बीवी को मनाकर रीना को अपने घर में ही रख लिया। बीवी के घर से बाहर रहने पर जितेंद्र व रीना जिस्मानी ताल्लुकात बनाते।

इतवार के रोज़ जितेंद्र ने रीना की तरफ से जिस्मानी ताल्लुकात बनाने की बात से इंकार कर दिया। इससे आग-बबूला होकर उसने मुबय्यना तौर पर ब्लेड से जितेंद्र के प्राइवेट पार्ट को काट दिया। इसके बाद उसने मुबय्यना तौर पर उसके पेट व पीठ पर चाकू से कई वार किए और खामोश बाहर निकल गई।

जब जितेंद्र की बीवी घर आई तो उसने शौहर को बेहोशी की हालत में और जमीन पर खून से लथपथ पडा देख डर गई और फौरन पुलिस को इत्तेला दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने ज़ख्मी को इलाज़ के लिए अस्पताल पहुंचाया और मुल्ज़िम खातून को गिरफ्तार कर लिया।

TOPPOPULARRECENT