Thursday , November 23 2017
Home / Featured News / सेनानियों के खिलाफ ऑपरेशन जारी, 3 आतंकवादी हलाक़‌

सेनानियों के खिलाफ ऑपरेशन जारी, 3 आतंकवादी हलाक़‌

श्रीनगर: दक्षिण कश्मीर के जिला पुलवामा के तराल सेनानियों और सुरक्षा बलों के बीच जारी एक सशस्त्र संघर्ष में अब तक तीन सेनानी मारे जा चुके है। सशस्त्र संघर्ष तराल के जंगलाती इलाक़ा गुजर बस्ती वंतोन में स्थित सतोरा नामक गांव में जारी है। तराल से मिली जानकारी के अनुसार सशस्त्र संघर्ष सेनानियों के मारे जाने की खबर फैलते ही सतोरा में स्थानीय लोगों और सुरक्षा बलों के बीच झड़पें शुरू हुईं जिनमें न्यूनतम आधा दर्जन विरोधी घायल हुए हैं।

सतोरा के अलावा बस स्टैंड तराल में भी प्रदर्शनकारियों और सुरक्षा बलों के बीच झड़पें हुई हैं। रिपोर्टों के अनुसार तराल में सशस्त्र संघर्ष के मद्देनजर मोबाइल इंटरनेट सेवाओं को एहतियाती कदम के रूप में काट दिया गया है। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि तराल के सतवारा नामक गांव सेनानियों की मौजूदगी से संबंधित गुप्त सूचना मिलने पर सेना की 42 राष्ट्रीय राइफल्स और जम्मू-कश्मीर पुलिस के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप ने उक्त गांव में शनिवार को तलाशी अभियान शुरू किया।

उन्होंने बताया कि सुरक्षा बलों ने जब सतोरा में एक विशिष्ट स्थान की ओर आगे बढ़ रहे थे तो वहां मौजूद सेनानियों ने उन पर गोलीबारी शुरू की। सूत्रों ने बताया सुरक्षा बलों ने जवाबी फायरिंग की जिसमें दो सेनानियों को मार डाला गया।

TOPPOPULARRECENT