सेना के कॉलेज में बच्ची की रेप के बाद हत्या, आरोपी ने किया सुसाइड

सेना के कॉलेज में बच्ची की रेप के बाद हत्या, आरोपी ने किया सुसाइड

मां के शादी का प्रस्ताव ठुकराने पर उसकी सात वर्षीय बच्ची का बलात्कार कर हत्या करने के बाद एक व्यक्ति ने खुद भी आत्महत्या कर ली। महाराष्ट्र में कॉलेज ऑफ मिलिट्री इंजीनियरिंग (सीएमई) परिसर में सात वर्षीय बच्ची का उसके घर में ही कथित तौर पर बलात्कार कर हत्या कर दी गई।

पुलिस ने बताया कि संदिग्ध आरोपी 24 वर्षीय एक युवक का शव परिसर में एक पेड़ से लटका मिला है। संदेह है कि उसने आत्महत्या की है। उन्होंने बताया कि प्राथमिक जांच में पता चला है कि बच्ची की विधवा मां के आरोपी का शादी का प्रस्ताव ठुकराने के बाद उसने इस वारदात को अंजाम दिया। आरोपी और पीड़िता की मां सीएमई की भोजनालय में एकसाथ काम करते थे और एक ही परिसर में रहते थे। घटना मंगलवार को उस समय सामने आई जब पीड़िता की मां ने घर लौटने पर बच्ची को बेसुध हालत में पाया।

अधिकारी ने कहा, महिला बच्ची को परिसर स्थित एक अस्पताल में ले गई, जहां डॉक्टरों ने उसे बताया कि बच्ची का यौन शोषण कर उसका गला दबाया गया है। इसके बाद पुलिस को मामले की जानकारी दी गई। पूछताछ के दौरान महिला ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने उसके पति के निधन के कुछ महीने बाद ही उसे शादी करने का प्रस्ताव दिया था, जिसे उसने ठुकरा दिया था। पुलिस ने पोक्सो अधिनियम के तहत एक मामला दर्ज किया है। जांच जारी है।

बच्ची की मां की आरोपी से हुई थी बहस

अधिकारी ने बताया कि इस मामले पर आरोपी और महिला के बीच सोमवार रात बहस हुई थी, जिसके बाद उस व्यक्ति ने महिला को इसका अंजाम भुगतने की धमकी दी थी। अधिकारी ने कहा, मुख्य आरोपी की तलाश के दौरान उसका शव सीएमई परिसर में एक पेड़ से लटका मिला।

Top Stories