Monday , December 18 2017

सेना राहत कोष के नाम पर गुंडागर्दी कर रहे हैं राज ठाकरे: उरी हमले में शहीद की बेटी

मुंबई: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के चीफ राज ठाकरे की तरफ से फिल्म निर्माताओं को सेना राहत कोष में 5 करोड़ रु. दान करने की शर्त को एक शहीद की बेटी ने गलत बताया है. इतना ही नहीं, उसने राज ठाकरे को गुंडा करार दिया.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

आज तक के ख़बरों के अनुसार, उरी हमले में शहीद हुए जवान गया निवासी एस.के. विद्यार्थी की बेटी आरती ने कहा कि सेना राहत कोष में लोग अपनी मर्जी से पैसा दान देते हैं, गुंडागर्दी से पैसे लेना गलत है. आरती ने कहा, ‘ये तो गुंडई हो गई है. अगर कोई स्वेच्छा से सेना राहत कोष में पैसा देता है, तो ठीक है. सेना में भर्ती देश की सुरक्षा के लिए होते है, पैसा कमाने या ऐशो-आराम करने के लिए नहीं. जवान देश की सेवा के लिए सेना में भर्ती होते हैं, राज ठाकरे गुंडागर्दी कर रहे हैं.’
आपको बता दें कि उरी हमले में 19 जवानों के शहीद होने के बाद एमएनएस ने भारत में पाकिस्तानी कलाकारों के काम करने का विरोध शुरू कर दिया था. करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ से फवाद खान, और शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’ से माहिरा खान को हटाने की मांग की गई. एमएनएस ने कहा कि अगर इन कलाकारों को नहीं हटाया गया तो फिल्में रिलीज नहीं होने देंगे. हालांकि ऐ दिल है मुश्किल पूरी शूट हो जाने की वजह से ऐसा मुमकिन नहीं था. आखिरकार एमएनएस ने इस शर्त पर अपना विरोध वापस लिया कि फिल्म निर्माता सेना के राहत कोष में 5 करोड़ रुपये जमा कराएं, जिस पर निर्माता मजबूरी में सहमत हो गए थे.

TOPPOPULARRECENT