Monday , December 11 2017

सेमी फाइनल से पहले अमिताभ से मिले क्रिस गेल, दोनों निकले एक दुसरे के फैन

मुम्बई :  टी-20 के बादशाह माने जाने वाले वेस्टइंडीज़ के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल सदी के महानायक’ अमिताभ बच्चन के घर जा पहुंचे। गौरतलब है कि बिग-बी उनके बड़े फैन हैं। इतना ही नहीं गेल भी अमिताभ के कायल हैं। पिछले महीने ही उन्होंने बिगबी को अपना बैट गिफ्ट किया था।
हिंदुस्तान के अनुसार गेल ने सोमवार शाम को अमिताभ के घर पर उनसे मुलाकात की। जाहिर है इन दोनों सितारों के बीच सेमीफाइनल मुकाबले पर चर्चा काफी मजेदार रही। दोनों ने अपनी-अपनी टीम की जीत की बात की, लेकिन बिगबी ने गेल को भी शुभकामना दी, पर कामना इंडिया की जीत के लिए की।

गेल ने इंस्टाग्राम पर इस मुलाकात की फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘अमिताभ बच्चन आप वास्तव में लीजेंड हैं, अपने घर में आमंत्रित करने, मेहमान नवाजी करने के लिए शुक्रिया.  बॉस चाहते हैं कि मैं सेन्चुरी बनाऊं, लेकिन जीते इंडिया, पर मैं 100 बनाने की बजाए जीतना ज्यादा पसंद करूंगा.. उन्होंने लिखा बहुत सारा आदर और प्यार। मिस्टर बच्चन, वाइन और फूड के लिए शुक्रिया।

अमिताभ ने ट्वीट किया, ‘मैं नहीं जानता था, कि वह (गेल) मेरे फैन हैं। वह काफी सभ्य इंसान हैं। उम्मीद है कि वह मेरे इस कॉम्प्लीमेंट को गुरुवार (INDvsWI के दिन) को याद रखेंगे।’हीं अमिताभ की मेहमान नवाजी से क्रिस गेल काफी खुश नजर आए। आगे  लिखा, क्रिस गेल हिंदी फिल्मों को पसंद करते हैं! ये मेरे लिए नया है। उन्होंने मुझे एक बल्ला गिफ्ट किया है।”मि. क्रिस गेल… मेरे लिए यह अत्यंत सम्मान की बात है… मुझे नहीं पता था कि आप मुझे जानते हैं…हम सब आपके खेल के बड़े फैन हैं!’

TOPPOPULARRECENT