Monday , April 23 2018

सेरेना अभी भी दुनिया में सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी: सिमोना हालेप

वाशिंगटन: वर्ल्ड नम्बर-1 सिमोना हालेप का कहना है कि अमेरिका की स्टार टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स अब भी विश्व में सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हैं।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, डब्ल्यूटीए की आधिकारिक वेबसाइट पर जारी एक बयान में रोमानिया की हालेप ने यह बात कही।

हालेप ने कहा, “मुझे लगता है कि सेरेना को असल में इंडियन वेल्स टेनिस टूर्नामेंट की शीर्ष वरीय खिलाड़ी होना चाहिए था, क्योंकि वह वर्ल्ड नम्बर-1 रहते हुए थोड़े समय के लिए टेनिस जगत से बाहर हुई थीं।”

रोमानिया की खिलाड़ी ने कहा, “और वह भी अपने बच्चे को जन्म देने के लिए। मां बनना इस दुनिया की सबसे बड़ी उपलब्धि है। एक खेल से कहीं बढ़कर।”

हालेप ने अपने अभ्यास से समय निकालकर सेरेना और उनकी बड़ी बहन वीनस विलियम्स के बीच खेला गया इंडियन वेल्स टूर्नामेंट के दूसरे दौर का मैच भी देखा।

उन्होंने कहा, “दोनों बहनों को एक-दूसरे के साथ खेलते देखना हमेशा अच्छा होता है। जिस प्रकार से वे दोनों प्रेरित होती हैं, वह मुझे सबसे अधिक पंसद है। वे दोनों इस उम्र में भी खेल रही हैं। सेरेना मां बनने के बाद भी। टेनिस का खेल उन दोनों खिलाड़ियों से जुड़ा है, यह सबसे शानदार बात है।”

TOPPOPULARRECENT