सैक्स स्कैंडल में फंसे कर्नाटक के मंत्री एचवाई मेती का इस्तीफा मंजूर

सैक्स स्कैंडल में फंसे कर्नाटक के मंत्री एचवाई मेती का इस्तीफा मंजूर
Click for full image

बेंगलुरु: कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया ने बुधवार को राज्य के आबकारी मंत्री एचवाई मेती का इस्तीफा मंजूर कर लिया. उन नाम एक सेक्स स्कैंडल में आया. यह मामला रविवार को तब सामने आया जब एक आरटीआई कार्यकर्ता ने आरोप लगाया कि एक विडियो में मेती किसी महिला के साथ आपत्तिजनक हालात में दिखाई दे रहे हैं. कार्यकर्ता ने आरोप लगाया कि मंत्री मेती ने महिला से ट्रांसफर के बदले सेक्स की मांग की थी. हालांकि वह महिला कौन थी इसको लेकर विरोधाभाष कायम है.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

अमर उजाला के अनुसार, आरटीआई कार्यकर्ता राजशेखर मुलाली के महिला के साथ आपत्तिजनक हालात में दिखाई देने के आरोपों पर मेती ने कहा कि उनके खिलाफ राजनीतिक साजिश के तहत यह सब किया जा रहा है और वह निर्दोष हैं. मेती ने कहा कि वह जांच का सामना करने को तैयार हैं. इस सेक्स स्कैंडल की वजह से राज्य में खूब सियासी घमासान मचा हुआ है.
इस विवाद के बाद कांग्रेस ने कहा था कि वह मेती के खिलाफ तभी कार्रवाई करेगी, जब उन पर लगे आरोपों के पुख्ता साक्ष्य मिलेंगे. वहीं, भाजपा का कहना था कि सरकार मेती को बचा रही है.

आप को बता दें कि हाल के दिनों में दूसरी बार उसके मंत्री विवाद में आ गये. इससे पहले टीपू सुल्तान की जयंती से संबंधित कार्यक्रम के दौरान प्राथमिक एवं उच्च शिक्षा मंत्री तनवीर सैत अपने मोबाइल फोन पर महिलाओं की आपत्तिजनक तसवीरें देखते पाये गये थे.

Top Stories