Tuesday , September 25 2018

सैन्य अधिकारी का अपहरण व हत्या कायर हरकत है’ फ़ौज प्रतिक्रिया

श्रीनगर: दक्षिण कश्मीर के जिला शोपियां में अज्ञात बंदूकधारियों ने एक सैन्य अधिकारी का अपहरण करके हत्या कर दी है। मृत सैनिक अधिकारी की लाश आज सुबह ज़िला शोपियाँ के हरमैन चौक में पाई गई। आधिकारिक सूत्रों ने यूएनआई को बताया कि अज्ञात बंदूकधारियों जो शायद योद्धा थे, हरमैन शोपियां के बट्टा पुरा से बीती रात सैन्य लेफ्टिनेंट उमर फ़य्याज़ अपहरण करके ले गए।

जिला कुलगाम के यारी पुरा का रहने वाला उम्र फ़य्याज़ बट्टा पुरा में एक शादी समारोह में भाग लेने के लिए गया हुआ था। हालांकि हरमैन चौक में आज सुबह उस समय दहशत फैल गया जब कुछ स्थानीय लोगों ने गोलियों से छलनी एक शव देखा। सूचना मिलने के तुरंत बाद राज्य पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को पहचान के लिए अपनी हिरासत में लिया।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि महलूक पहचान उमर फ़य्याज़ के तौर हुई है। उन्होंने बताया कि उमर हाल ही में सेना में शामिल हो गए थे और छुट्टी पर घर आया हुआ था। उन्होंने बताया कि मृत सैनिक जम्मू क्षेत्र के अखनूर में तैनात था। सुरक्षा सूत्रों ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू की है इस बीच रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता कर्नल राजेश कालिया ने सैन्य अधिकारी की हत्या को कायरतापूर्ण हरकत करार दिया है।

TOPPOPULARRECENT