सैफाबाद में बदमाशों का मुस्लियों पर हमला

सैफाबाद में बदमाशों का मुस्लियों पर हमला

हैदराबाद: सैफाबाद इलाके में हलका सा तनाव पैदा हो गया जब कुछ‌ बदमाशों ने मस्जिद के मुस्लियों पर हमला करके उन्हें ज़ख़मी कर दिया। जानकारी के मुताबिक नशे में धुत एक मोटर सैकिल सवार शख़्स ने आटो को टक्कर दे दी और बादमे उसने हंगामा करते हुए मुस्लियों पर हमला करवा दिया।

बताया जाता है कि 19 वर्षीय‌ ऊमेश 8 बजे रात‌ आर बी आई के क़रीब से गुज़र रहा था कि इस की टक्कर एक आटो से हो गई। ऊमेश ने आटो ड्राईवर को सताया दराया और बाद में फ़ोन करके नौबत पहाड़ के रहने वाले 6 लोगो को भी बुलाया। इसी वक़्त मस्जिद अफ़्सर जंग में नमाज़ इशा के बाद मसलयान बाहर निकल रहे थे कि ऊमेश और इस के अन्य‌ साथीयों ने उन पर हमला कर दिया।

बदमाशों ने ख़्वाजा अहमदुद्दीन और वली उद्दीन नामी दो मुस्लियों को मस्जिद में दाख़िल हो कर गंभीर घायल‌ किया। अन्य‌ मुस्लियों ने पुलिस कंट्रोल रुम को फ़ोन किया और सैफाबाद पुलिस टीम वहां पहुंच गई और मस्जिद अफ़्सर जंग के क़रीब पहरा दाल‌ दिया। ज़ख़मी मुस्लियों को दवाख़ाना उस्मानिया ईलाज के लिए भेज दिया गया। ए सी पी सैफाबाद मिस्टर वीनू गोपाल रेड्डी ने बताया कि हालत नशा में मोटर सैकिल चलाने वाले ऊमेश आटो को टक्कर देने के नतीजे में ये घटना हुई है और इस सिलसिले में जांच की जाएगी और मुक़द्दमा भी दर्ज किया जाएगा।

Top Stories