Friday , January 19 2018

सैफ अली ख़ां की बेटी सारा पर फ़िल्म साज़ों की नज़रें

बाली वुड फ़िल्म स्टार सैफ अली ख़ां की दुख़्तर 16 साला सारा अली ख़ां पर इन दिनों फ़िल्म साज़ों की नज़रें मर्कूज़ हैं। वो एक मैग्ज़ीन के सर-ए-वर्क़ पर अपनी वालिदा अम्रिता सिंह के साथ नुमायां होने के बाद सुर्ख़ीयों में आ गई हैं। अदाकारा अ

बाली वुड फ़िल्म स्टार सैफ अली ख़ां की दुख़्तर 16 साला सारा अली ख़ां पर इन दिनों फ़िल्म साज़ों की नज़रें मर्कूज़ हैं। वो एक मैग्ज़ीन के सर-ए-वर्क़ पर अपनी वालिदा अम्रिता सिंह के साथ नुमायां होने के बाद सुर्ख़ीयों में आ गई हैं। अदाकारा अम्रीता सिंह ने इस बात की तौसीक़ की कि मैग्ज़ीन के सर-ए-वर्क़ पर सारा की तस्वीर शाय होने के बाद उन्हें कई ऑफर्स आ रहे हैं।

नामवर फ़िल्म साज़ों ने हम से रुजू होकर सारा को साइन करने की पेशकश की है। वो चाहते हैं कि सारा उन की फिल्मों में कलीदी रोल अदा करे, ताहम सारा ने ग्लैमर दुनिया में क़दम रखने का अभी कोई इरादा नहीं किया है। वो अपनी तालीम पर तवज्जा देना चाहती हैं।

अमेरीका की एल यूनीवर्सिटी में वो मेडीसन करियर के लिए अपनी क़िस्मत आज़माना चाहती हैं। अम्रीता सिंह ने कहा कि हम भी नहीं चाहते कि वो इतनी कम उम्र में फ़िल्मी दुनिया में क़दम रखे। सारा अपनी तालीमी मुस्तक़बिल बेहतर बनाना चाहती हैं , इसलिए उन्होंने अमेरीका की एल यूनीवर्सिटी में डाकटरी कोर्स के लिए दाख़िला लेना के लिए अपनी ख़ाहिश ज़ाहिर की है।

वो बहुत जल्द ग्रेजूएशन कोर्स के लिए एल यूनीवर्सिटी से रुजू होंगी|

TOPPOPULARRECENT