Monday , November 20 2017
Home / India / सैफ-करीना के घर आया नया मेहमान, “तैमुर अली खान पटौदी” रखा बेटे का नाम

सैफ-करीना के घर आया नया मेहमान, “तैमुर अली खान पटौदी” रखा बेटे का नाम

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर मां बन गई हैं। उन्होंने मुंबई में आज एक बेटे को जन्म दिया है। इस बात की पुष्टि खुद करीना और सैफ अली खान ने की है. करीना और सैफ ने एक बयान में कहा, ‘हम लोगों को अपने बेटे की खबर देने में बेहद खुशी हो रही.’ उन्होंने बताया कि बच्चे का नाम तैमूर अली खान पटौदी रखा गया है।

जाहिर तौर पर करीन और सैफ की तरफ से जारी एक बयान में दोनों ने इन नौ महीने में मीडिया और अपने फंस से मिले भरपूर समर्थन के लिए उनका शुक्रिया अदा किया और सभी को क्रिसमस की बधाई दी है।

गौरतलब है कि हाल ही लक्स गोल्डन रोज अवॉर्ड्स में करण जौहर ने करीना को ‘ग्लैमर डिवा ऑफ द ईयर’ का अवॉर्ड दिया था। इवेंट में करण ने कहा, “करीना अब तक प्रेग्नेंसी के दौरान उन्होंने देखी किसी थी एक्ट्रेस से कहीं ज्यादा खूबसूरत हैं।”

करीना अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान लगातार काम में लगी रही हैं। उन्होंने आराम करने की बजाय ज्यादातर वक्त काम को दिया। वह फैशन शोज में रैंप वॉक करती और इवेंट्स में फोटो शूट कराती दिखाई दीं। करीना ने एक बार कहा भी था कि मैं जितना हो सके इस वक्त को यादगार बनाना चाहती हूं। और मैं चाहती हूं कि आप भी मेरे साथ इस वक्त को जिएं।

TOPPOPULARRECENT