Friday , December 15 2017

सैफ ‍‍ करीना शादी : शर्मीला ने मेहमानों को मदऊ करना शुरू कर दिया

मुंबई, १४ मुंबई ( एजेंसी) जैसा कि क़ारईन (श्रोता) ये बात अच्छी तरह समझ चुके हैं कि बाली वुड की सब से पेचीदा शादी यानी सैफ करीना की शादी पर आँख मिचौली का सिलसिला हनूज़ ( अभी तक) बरक़रार है । सैफ की वालिदा ( माँ) और साबिक़ अदाकारा शर्मीला टैग

मुंबई, १४ मुंबई ( एजेंसी) जैसा कि क़ारईन (श्रोता) ये बात अच्छी तरह समझ चुके हैं कि बाली वुड की सब से पेचीदा शादी यानी सैफ करीना की शादी पर आँख मिचौली का सिलसिला हनूज़ ( अभी तक) बरक़रार है । सैफ की वालिदा ( माँ) और साबिक़ अदाकारा शर्मीला टैगोर ने अपने क़रीबी रिश्तेदारों को मदऊ करना ( निमंत्रण देना) भी शुरू करदिया है लेकिन हैरतअंगेज़ तौर पर करीना कपूर ने ख़ामोशी इख़तियार कर रखी है ।

6अक्टूबर को मुनाक़िद ( आयोजित) शुदणी शादी क्या अपने वक़्त पर होगी ? यही सवाल आजकल मीडीया में गश्त कर रहा है । करीना कपूर की नई फ़िल्म हीरोइन भी आइन्दा हफ़्ता रीलीज़ होने जा रही है । फ़िल्म अगर कामयाब रही तो हो सकता है कि करीना के लिए दोहरी ख़ुशी बन जाय क्योंकि फ़िल्म की कामयाबी के साथ साथ अगर शादी भी हो जाए तो क्या कहने ! बहरहाल अब ये ऊंट किस करवट बैठता है इस का अंदाज़ा जारीया माह के इख़तताम ( समाप्ती) तक बख़ूबी लगाया जा सकता है ।

TOPPOPULARRECENT