Sunday , April 22 2018

सैमसंग ने आंध्र प्रदेश में स्मार्ट हेल्थकेयर सिटीजनशिप इनिशिएटिव की शुरूआत की

नई दिल्ली: सैमसंग इंडिया ने विशाखापत्तनम में किंग जॉर्ज अस्पताल में सैमसंग स्मार्ट हेल्थकेयर कार्यक्रम के उद्घाटन की घोषणा की है ताकि समाज के आर्थिक और सामाजिक रूप से कमजोर वर्गों से मरीजों को सस्ती और गुणवत्ता वाले स्वास्थ्य सेवा उपलब्ध कराई जा सके।

कार्यक्रम के एक भाग के रूप में, सैमसंग ने उन्नत और अभिनव स्वास्थ्य सेवा प्रदान की है जैसे कि डिजिटल अल्ट्रासाउंड और डिजिटल एक्स-रे, जो कि कंपनी द्वारा निर्मित है, पूरे देश में सरकारी अस्पतालों का चयन करने के लिए है।

विशाखापत्तनम में सैमसंग स्मार्ट हेल्थकेयर सुविधा का उद्घाटन जी. श्रीजाना, आईएएस और संयुक्त कलेक्टर विजाग द्वारा किया गया।

आईआईएस, कलेक्टर और जिलाधिकारी विशाखापत्तनम के प्रवीण कुमार ने कहा, “आज गुणवत्ता की गुणवत्ता की जरूरत है आज की जरूरत है। हम इस कार्यक्रम के लिए सैमसंग इंडिया के साथ सहयोग करने की कृपा कर रहे हैं। गुणवत्ता स्वास्थ्य सेवा की सुविधा के लिए सैमसंग स्मार्ट हेल्थकेयर की पहल बहुत आवश्यक उन्नत स्वास्थ्य देखभाल उपकरणों के साथ अस्पताल से लैस होगी। हम आंध्र प्रदेश के लोगों के लिए सस्ती और उन्नत स्वास्थ्य सुविधाओं की पेशकश करने के लिए समर्पित हैं और नवीनतम अस्पताल उपकरणों के साथ हमारे अस्पतालों को लैस करने के लिए सैमसंग से समर्थन का स्वागत करते हैं।”

सैमसंग स्मार्ट हेल्थकेयर स्पेस में सैमसंग इंडिया की प्रमुख नागरिकता पहल है।

सैमसंग इंडिया के उपाध्यक्ष दीपक भारद्वाज ने कहा, “सैमसंग समुदायों को बदलने और लोगों के लिए बेहतर जीवन बनाने में विश्वास रखता है। हम प्रौद्योगिकी के प्रभावी उपयोग से स्वास्थ्य देखभाल समाधान प्रदान करने के लिए आंध्र प्रदेश सरकार के साथ सहयोग करने के लिए प्रसन्न हैं। इस सहयोग के माध्यम से, हम विशाखापत्तनम और उसके आस-पास के इलाकों में लोगों को उन्नत स्वास्थ्य सुविधाओं की आसानी से उपलब्ध कराने की इच्छा रखते हैं। सैमसंग स्मार्ट हेल्थकेयर कार्यक्रम में अच्छी संरचना, नवीनतम तकनीक और एक ही छत के नीचे सर्वोत्तम उपलब्ध चिकित्सा विशेषज्ञता शामिल है।”

सैमसंग स्मार्ट हेल्थकेयर कार्यक्रम का उद्देश्य गुणवत्ता स्वास्थ्य सेवा तक सीमित पहुंच वाले समुदायों के लाभ के लिए सरकार के प्रयासों का समर्थन करना है। डिजिटल अल्ट्रासाउंड, डिजिटल एक्सरे और सहायक उपकरण जैसे अभिनव उत्पादों के साथ 2015 से, स्वास्थ्य सेवा के हस्तक्षेप और कई चिकित्सा परीक्षाओं की सुविधा प्रदान करते हैं, सैमसंग ने सैमसंग स्मार्ट हेल्थकेयर कार्यक्रम के लिए देश भर में 16 सरकारी अस्पतालों के साथ सहयोग किया है।

आज तक सैमसंग स्मार्ट हेल्थकेयर कार्यक्रम से समाज के आर्थिक और सामाजिक रूप से कमजोर वर्ग के 3.5 लाख से अधिक रोगियों का लाभ हुआ है। डॉक्टरों, तकनीशियनों और रेडियोलॉजिस्ट को अत्याधुनिक निदान उपकरण और सॉफ्टवेयर को संभालने के लिए भी प्रशिक्षित किया गया है।

TOPPOPULARRECENT