Tuesday , December 12 2017

सैयद अली गिलानी दुबारा घर पर नज़रबंद

कल जमाती हुर्रियत कान्फ्रेंस (गिलानी ग्रुप ) के सदर नशीन सैयद अली शाह गिलानी नई दिल्ली में ढाई माह तक क़ियाम के बाद वापस श्रीनगर पहुंच गयें । ताहम एयर पोर्ट से पुलिस ने उन्हें सीधा अपनी रिहायश गाह मुंतक़िल किया गया जहां उन्हें एक बा

कल जमाती हुर्रियत कान्फ्रेंस (गिलानी ग्रुप ) के सदर नशीन सैयद अली शाह गिलानी नई दिल्ली में ढाई माह तक क़ियाम के बाद वापस श्रीनगर पहुंच गयें । ताहम एयर पोर्ट से पुलिस ने उन्हें सीधा अपनी रिहायश गाह मुंतक़िल किया गया जहां उन्हें एक बार फिर नज़रबंद कर दिया गया है।

सैयद अली शाह गिलानी ने पुलिस की इस कार्रवाई और उनकी घर में नज़रबंदी की मुज़म्मत करते हुए कहा कि हुकूमत मेरा सयासी तौर मेरा मुक़ाबला करने के लिए तैयार ही नहीं है और रियासत में अमलन फ़ौज और पुलिस का राज क़ायम है। ब्यान के मुताबिक़ गिलानी श्रीनगर आते ही बोनयार, रफ़ीयाबाद और शाह गुंड जाकर उन मासूम शहरीयों के लवाहिक़ीन के साथ ताज़ियत करना चाहते थे, जिन्हें हाल ही में हलाक किया गया है।

हैदर पूरा में हुर्रियत और तहरीक हुर्रियत से वाबस्ता लीडरान , कारकुनों और दीगर लोगों ने सैयद अली गिलानी का इस्तिक़बाल किया । उन्हों ने कहा कि तहरीक आज़ादी में यकसूई पैदा करनी चाहिए, दूसरी सूरत में हमारी मंज़िल दूर हो सकती है।

TOPPOPULARRECENT