Monday , December 18 2017

सोनम और श्रद्धा ने मोदी को …..

अदाकारा सोनम कपूर और श्रद्धा कपूर को हाल में जब मुंबई में वज़ीर ए आज़म नरेंद्र मोदी से मिलने का मौका मिला, तो वे उनके साथ अपनी सेल्फी लेने से कतई पीछे नहीं रहीं। सोनम रिलायंस फाउंडेशन की तरफ से नए सिरे से तामीर हरकिशनदास नरोत्तमदास र

अदाकारा सोनम कपूर और श्रद्धा कपूर को हाल में जब मुंबई में वज़ीर ए आज़म नरेंद्र मोदी से मिलने का मौका मिला, तो वे उनके साथ अपनी सेल्फी लेने से कतई पीछे नहीं रहीं। सोनम रिलायंस फाउंडेशन की तरफ से नए सिरे से तामीर हरकिशनदास नरोत्तमदास रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल और रिसर्च सेंटर के इफ्तेताह पर मोदी से मिली थीं। उन्होंने हफ्ते के रोज़ माइक्रोब्लॉगिंग साइट टि्वटर पर लिखा, “अब तक की बेहतरीन सेल्फी, नमो।

मोदीवेट रिलायंस फाउंडेशन।” वहीं, सेल्फी में मोदी के अलावा “आशिकी 2” के अदाकार आदित्य रॉय कपूर के साथ नजर आ रहीं श्रद्धा ने कहा कि वह इस तस्वीर को संजोकर रखेंगी। उन्होंने तस्वीर टि्वटर पर साझा करते हुए लिखा, “यह फोटो हमेशा संजोकर रखी जानी है। कल (हफ्ते के रोज़) हमारे प्यारे वज़ीर ए आज़म से मिलने का कीमती मौका मिला। वह और मजबूत हों।” इसके अलावा सिंगर सोनू निगम को भी मोदी के साथ सेल्फी खींचने का मौका मिला। सोनू ने टि्वटर पर लिखा, “मोदी निगम सेल्फी।”

TOPPOPULARRECENT